फिरोजाबाद

यूपी में बड़ा हादसा, फ़िरोज़ाबाद में NH-2 पर ट्रक-एक्सयूवी कार में भीषण टक्कर, 3 की मौके पर मौत, 1 गंभीर

Arun Mishra
17 July 2020 3:57 AM GMT
यूपी में बड़ा हादसा, फ़िरोज़ाबाद में NH-2 पर ट्रक-एक्सयूवी कार में भीषण टक्कर, 3 की मौके पर मौत, 1 गंभीर
x
दुर्घटना में एक्सयूवी कार के परखच्चे उड़ गए. गंभीर घायल को मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया है.

फिरोजाबाद : उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद थाना शिकोहाबाद के नेशनल हाईवे-2 पर नौशेरा पुल पर एक भीषण दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई है. यहां एक ट्रक और एक्सयूवी कार में आमने-सामने टक्कर हो गई, जिसमें कार सवार 3 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. दुर्घटना में एक्सयूवी कार के परखच्चे उड़ गए. गंभीर घायल को मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया है.

फिरोजाबाद की तरफ जा रही थी एक्सयूवी

ये घटना जनपद फ़िरोज़ाबाद के कोतवाली शिकोहाबाद के एनएच-2 पर नौशेरा पुल की है. जहां फ़िरोज़ाबाद के तरफ से आ रही एक्सयूवी कार में सवार सुम्मेरपुर सिरसागंज के रहने वाले मोहन सिंह और देश राज सिंह अपने 2 अन्य साथियो के साथ शिकोहाबाद से अपने गांव जा रहे थे. तभी सिरसागंज की तरफ से तेज रफ़्तार से आ रहे ट्रक में आमने-सामने की भीषण टक्कर हो गई. जिसमें एक्सयूवी कार के परखच्चे उड़ गए.

कार सवार मोहन सिंह और देश राज सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि हादसे के आवाज बहुत दूर तक गई. तेज आवाज के साथ हुए हादसे की आवाज सुनकर आसपास रहने वाले लोग भी मौके पर पहुंच गए और सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायलों अस्पताल में भर्ती कराया और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story