Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > भाजपा नेताओं की आंख में चुभ रहा एक मुस्लिम कोतवाल

भाजपा नेताओं की आंख में चुभ रहा एक मुस्लिम कोतवाल

 Majid Ali Khan |  17 Oct 2018 11:45 AM GMT  |  गाजियाबाद

भाजपा नेताओं की आंख में चुभ रहा एक मुस्लिम कोतवाल

जब देश में हिन्दूह्रदय सम्राट नरेंद्र मोदी की सरकार हो और उत्तर प्रदेश में हिंदुत्व के रक्षक योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री हो तब उत्तर प्रदेश के सबसे हाईटेक कोतवाली में किसी मुसलमान को कोतवाल बांया जाये ये खुद चौंकने वाली बात है. ये कारनामा कर दिखाया ग़ाज़ियाबाद के पुलिस कप्तान वैभव कृष्ण ने . जी हाँ ग़ाज़ियाबाद में उत्तर प्रदेश की सबसे हाईटेक कोतवाली इंदिरापुरम में एक मुसलमान इंस्पेक्टर नज़ीर अली खान को कोतवाल बनाया गया है. नज़ीर अली खान के कोतवाल बनते ही गाज़ियाबाद के भाजपा नेताओ में बेचैनी पैदा हो गयी है. प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री कितना ही दावा सबका साथ सबका विकास का करते भाजपा के लोकल नेताओ को किसी भी सूरत में मुसलमानो का साथ नहीं चाहिए.


मिली जानकारी के मुताबिक़ गाज़ियाबाद के भाजपा विधायक इस बात को हज़म नहीं कर पा रहे हैं की इंदिरापुरम जैसी कोतवाली में कोई मुस्लिम कोतवाल उस समय तैनात किया जाये जब की हिंदूवादी सरकार हो और हिंदुत्व का बोलबाला हो.सूत्रों के मुताबिक़ साहिबाबाद के विधायक सुनील शर्मा की शिकायत पर इंदिरापुरम के पूर्व कोतवाल सचिन मालिक का ट्रांसफर जोन से बहार किया गया था. इसके बाद नज़ीर अली खान को कोतवाल बनाना विधायक के लिए झटका माना जा रहा है. लोगो का कहना है की विधायक सुनील शर्मा के समर्थक इसे अपनी तौहीन समझ रहे हैं. गाज़ियाबाद के भाजपा नेताओ का कहना है की इस वक़्त प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार नहीं है जो गाज़ियाबाद की दो कोतवालियों साहिबाबाद में यादव कोतवाल और इंदिरापुरम में मुस्लिम कोतवाल बना दिया गया है.

दूसरी और इंदिरापुरम में बहुत समय बाद किसी मुस्लिम कोतवाल की तैनाती से मुस्लिम समाज का योगी सरकार में विश्वास बढ़ा है. मुस्लिम समाज के लोगो का कहना है की इससे ये साबित होता है की योगी सरकार बिना किसी भेदभाव के शासन कर रही है. भाजपा नेताओ को भी समझना चाहिए की जब प्रधानमंत्री खुद किसी भेदभाव के खिलाफ हैं तो किसी को भी ऐसे भेदभाव नहीं करना चाहिए. अब देखना ये है की भाजपा नेताओ का ये मुस्लिम विरोध क्या रंग लता है और एक मुस्लिम कोतवाल कब तक अपनी तैनाती पर बने रहते हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it