Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > गाजियाबाद में भारी मात्रा मे कारतूस की खेप बरामद

गाजियाबाद में भारी मात्रा मे कारतूस की खेप बरामद

 Special Coverage News |  15 Nov 2018 8:26 AM GMT

गाजियाबाद में भारी मात्रा मे कारतूस की खेप बरामद

ग़ाज़ियाबाद के साहिबाबाद में हुई ज्वेलर के साथ लूट के बाद जिले भर की पुलिस अब बदमाशो पर शख्त हो गयी है. इसी कड़ी में चेकिंग के दौरान हापुड़ मोड़ पर सब इंस्पेक्टर इमाम जैदी ओर सब इंस्पेक्टर अतुल कुमार चौहान ने संदिग्ध खड़े दो युवकों को रोका तो दोनो बीच सड़क पर वाहनों के बीच दौड़ पड़े. जिसे दोनो जाबाज एसआई खुद पैदल सड़क पर इन्हें पकड़ने के लिए दौड़ लगा दी अपने अधिकारी को दौड़ते देख उनके सिपाही ने भी बाइक दोड़ा दी और घेर कर दोनो को पकड़ लिया और तलाशी लेने पर पर जो तस्वीर सामने आई वो चोकाने वाली थी.


इन दोनों के पास से पुलिस ने दो तमंचे ओर दो पिस्टल ओर 84 कारतूस बरामद किए है. पकड़े गए बदमाश की पहचान कवींद्र उर्फ बिट्टू के रूप में हुई है. जिस पर लूट डकैती चोरी और हत्या के प्रयास के डेढ़ दर्जन मामले चार में दर्ज है और ये बागपत से हिस्ट्रीशीटर है. पुलिस अभी इनसे पूछताछ कर रही है. कही ये ग़ज़ियाबाद में किसी बड़ी वारदात को अंजाम तो नही देना चाहते थे. जिसके लिए कड़ी पूछताछ की जा रही है. वही गिरफ्तार बदमाश कवींद्र ने बताया उस पर बहुत मामले दर्ज है और दूसरे बदमाशो से लगी लड़ाई में अपनी सुरक्षा के लिए ये जखीरा रख रखा है.


वही पुलिस का कहना है कि दोनो आरोपी पकड़े गए है जो वांछित है. असलाह ओर कारतूस बरामद किये है बाकी ओर जांच की जा रही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it