गाजियाबाद

एसपी सिटी श्लोक कुमार ने किया फाइनेंसर की हत्या का खुलासा, चार अभियुक्त गिरफ़्तार

Special Coverage News
16 Dec 2018 12:47 PM GMT
एसपी सिटी श्लोक कुमार ने किया फाइनेंसर की हत्या का खुलासा, चार अभियुक्त गिरफ़्तार
x

ग़ाज़ियाबाद: थाना सिहानी गेट क्षेत्र में हुई फाइनेंसर की हत्या का खुलासा पुलिस ने महज़ 60 घन्टे में कर दिया है। रुपयों के लेनदेन को लेकर मृतक के दोस्तों ने ही हत्याकाण्ड को अंजाम दिया था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और मुखबिर की सूचना पर हत्याकांड का खुलासा कर दिया।

ज्ञात हो कि14 दिसम्बर की सुबह को नंदग्राम में एक युवक का गला कटा हुआ शव बरामद हुआ था। मृतक की शिनाख़्त फाइनेंस/प्रॉपर्टी का काम करने वाले बागेश शर्मा पुत्र बिजेंद्र शर्मा,निवासी नूरनगर सिहानी के रूप में हुई थी।

एसपी सिटी श्लोक कुमार ने घटना का खुलासा करते हुये बताया कि मृतक ने अभियुक्त विक्की के पिता को दो साल पहले बीस हज़ार रूपये ब्याज पर दिए थे। जिनकी छह हज़ार की चार किश्तें बन्धी थीं जिसमें से तीन किश्तें अदा कर दी गयीं थीं। बची हुई एक किश्त की लेकर बागेश ने विक्की और राहुल के साथ गाली गलौच की थी। इसके अलावा विक्की पर प्रिंस नाम के व्यक्ति के भी पैसे थे जिन्हें देने के लिए बागेश विक्की पर दबाव बना था था। घटना की रात भी बागेश ने विक्की को गाली दी और राहुल द्वारा बीच बचाव करने पर राहुल को भी गाली दी।

इन्होंने अपने दोस्त गौरव और नितेश को बुला लिया। अभियुक्त पहले से नशे में थे और उसके बाद फिर शराब पीकर राहुल भी अपने घर से चाकू ले आया। अभियुक्तों ने गौरव को बागेश की ऑफिस से निकलने की सूचना देने पर लगा दिया और खुद सूनसान जगह पर खड़े हो गए। बागेश के ऑफिस से निकलने पर गौरव भी उसके पीछे बाइक लेकर निकल गया और आगे जाकर चारों ने मिलकर बागेश को रोक लिया।

बागेश को बातों में उलझा कर गौरव और विक्की ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। हत्या करके शव को नाले में डाल कर अभियुक्त फ़रार हो गये। पुलिस ने सीसीटीवी और विभिन्न कोणों से जांच की तो घटना में शामिल अभियुक्तों का खुलासा हुआ।गिरफ़्तार अभियुक्त विक्की पुत्र विकास,राहुल पुत्र विनोद,गौरव पुत्र अशोक,सभी निवासीगण निवासी नंदग्राम और नितेश पुत्र सुरेश,निवासी मिसलगढ़ी हैं। अभियुक्तों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त बाइक और आला क़त्ल चाकू बरामद कर लिया गया है

Next Story