Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > अखिलेश ने पहली बार राजनाथ सिंह को लेकर कही ये बड़ी बात!

अखिलेश ने पहली बार राजनाथ सिंह को लेकर कही ये बड़ी बात!

 Special Coverage News |  8 April 2019 10:51 AM GMT  |  गाजियाबाद

अखिलेश ने पहली बार राजनाथ सिंह को लेकर कही ये बड़ी बात!

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने गाजियाबाद के कविनगर में कहा कि इस बार चौकीदार बनकर आए हैं पहले चाय वाले आये थे जो अच्छे दिन ने देकर चौकीदार बना रहे है. अब आप जागरूक हो जानते हो इनकी चौकीदार की चौकी भी छिन जाएगी. ये वोट की खातिर सेना के नाम पर राजनीति हो रही. सीमा को लेकर कभी राजनीति नहीं हुई. नवरात्र में समाजवादी झूठ नहीं बोलेंगे. इस बार हम लोगों ने संकल्प ले लिया है.


उन्होंने कहा कि हर दिन एक जवान शहीद हो रहा है.लेकिन अभी तक शहीदों के परिवार की मदद नहीं गई है. एक-एक करोड़ रुपए परिवारों की मदद करें.1 करोड़ राज्य दे 1 करोड़ केंद्र सरकार दे तब कहीं उनके बच्चे पढ़कर कुछ बन सकते है. जीएसटी-नोटबंदी से किसान परेशान हुए, व्यापारी बीजेपी की नीतियों से परेशान, मोदी-मोदी भी रिश्तेदार हो सकते हैं. यादव-यादव रिश्तेदार बताए जाते हैं.


राजनाथ सिंह पर अखिलेश ने तंज कसते हुए कहा कि राजनाथ ने घोषणा पत्र जारी किया है. अगली बार उन्हें भी टिकट नहीं मिलेगा. आगे समाजवादियों की ही सरकार बनेगी. गाजियाबाद का विकास समाजवादी करेंगे. हमारे बनाए एक्सप्रेस-वे पर जहाज उतर जाएगा. एक बार जनता से गलती हो गई है. बार-बार जनता गलती नहीं करेगी. गाजियाबाद का हमेशा से विकास किया गया है. यहां की सड़क समाजवादियों ने बनाई है. गाजियाबाद स्मार्ट सिटी नहीं बन पाया ये सारा काम भी अब समाजवादी पूरा करेंगे.


उन्होंने कहा कि व्यापारी साथियों को बीजेपी ने परेशान किया है. ये भगवान में भी भेदभाव करने वाले लोग हैं. कुंभ में मुख्यमंत्री बच्चे की तरह नहाए थे. सीएम का 56 इंच का सीना नहीं दिखा, सब लोग मिलकर सबक सिखाएं. बीजेपी के लोगों ने माहौल खराब किया है. भाईचारा बीजेपी के लोगों ने खत्म किया है. बुलेट ट्रेन भी बीजेपी वाले नहीं ला पाएं, विश्व बैंक में भारत पर कर्ज बढ़ गया. देश में युवा और किसान बर्बाद हो गया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top