Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > गाजियाबाद में धरने पर बैठे BJP विधायक, लोनी थाना प्रभारी व चौकी इंचार्ज पर गिरी गाज

गाजियाबाद में धरने पर बैठे BJP विधायक, लोनी थाना प्रभारी व चौकी इंचार्ज पर गिरी गाज

एसएसपी उपेंद्र अग्रवाल ने थाना प्रभारी लोनी व चौकी इंचार्ज लोनी तिराहा को तत्काल प्रभाव से लाइन हाज़िर कर दिया।

 Special Coverage News |  24 Dec 2018 6:59 AM GMT  |  दिल्ली

गाजियाबाद में धरने पर बैठे BJP विधायक, लोनी थाना प्रभारी व चौकी इंचार्ज पर गिरी गाज

गाजियाबाद : यूपी के जनपद गाजियाबाद में लोनी से बीजेपी विधायक नन्द किशोर गुर्जर धरने पर बैठे हैं। पुलिस-प्रशासन मौके पर मौजूद है। दरअसल, आज सुबह थाना लोनी के बंथला चौकी क्षेत्र के गांव शकलपुरा में खेतों में गाय के अवशेष मिले जिसके बाद ग्रामीण गुस्से में आ गए। घटना की सूचना पाकर लोनी विधायक नन्द किशोर गुर्जर भी मौके पर पहुँच गए और पुलिस प्रशासन के खिलाफ कार्यवाही की मांग करते हुए वहीँ धरने पर बैठ गए।

एसएसपी ने थाना प्रभारी व चौकी इंचार्ज को हटाया?

घटना की सूचना पाकर पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंची लेकिन ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ कार्यवाही की मांग तेज कर दी। मौके पर पहुंचे एसपी ग्रामीण अरविन्द मौर्या ने धरने पर बैठे बीजेपी विधायक नन्द किशोर गुर्जर से बात की लेकिन वो पुलिस के खिलाफ कार्यवाही की मांग पर डटे रहे। जिसके बाद एसएसपी उपेंद्र अग्रवाल ने थाना प्रभारी लोनी व चौकी इंचार्ज लोनी तिराहा को तत्काल प्रभाव से लाइन हाज़िर कर दिया।



आपको बतादें कल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गाजियाबाद दौरे पर आए हुए थे. तब विधायक ने मंच से पुलिस के कार्यों की सराहना की थी और आज पुलिस के खिलाफ ही धरने पर बैठ गए।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it