Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > गाजियाबाद से PM मोदी LIVE : 32 हजार करोड़ रुपए की दी सौगात, मेट्रो-एयरपोर्ट का किया शुभारंभ

गाजियाबाद से PM मोदी LIVE : 32 हजार करोड़ रुपए की दी सौगात, मेट्रो-एयरपोर्ट का किया शुभारंभ

पीएम मोदी ने 32000 करोड़ से ज्यादा की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया.

 Special Coverage News |  8 March 2019 12:06 PM GMT  |  दिल्ली

गाजियाबाद से PM मोदी LIVE : 32 हजार करोड़ रुपए की दी सौगात, मेट्रो-एयरपोर्ट का किया शुभारंभ

गाजियाबाद : पीएम मोदी गाजियाबाद में मौजूद हैं. यहां उन्होंने 32000 करोड़ से ज्यादा की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया. पीएम मोदी ने दिल्ली मेट्रो के रेड लाइन पर 9.4 किलोमीटर लंबे दिलशाद गार्डन- न्यू बस अड्डा सेक्शन का उद्घाटन किया जिसे यात्रियों के लिए शनिवार को खोला जाएगा।

पीएम नए बस अड्डे मेट्रो स्टेशन पर सबसे पहले पहुंचेंगे. सिकंदरपुर में प्रधानमंत्री मोदी की सभा चल रही है जहां पर 200000 लोगों से ज्यादा के आने की व्यवस्था है.

बस अड्डा मेट्रो स्टेशन को अब शहीद स्थल का नाम दे दिया गया है. उद्घाटन स्थल को दुल्हन की तरह सजाया गया है. मेट्रो स्टेशन पर सुबह के वक्त लोग सेल्फी ले रहे हैं. वहीं गाजियाबाद में शहीद स्थल नाम के इस मेट्रो स्टेशन पर दुल्हन की तरह सजावट की गई है. सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद है. सुरक्षाबलों की चप्पे-चप्पे पर नजर है. आसमान से लेकर जमीन तक सीआईएसफ के जवान, अन्य एजेंसियों के अलावा स्थानीय पुलिस के जवान नजर रख रहे हैं. ड्रोन कैमरे के अलावा सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it