Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > गाजियाबाद पुलिस को बड़ी सफलता, पुलिस मुठभेड़ में फरार अभियुक्त 2 साथियों सहित गिरफ्तार

गाजियाबाद पुलिस को बड़ी सफलता, पुलिस मुठभेड़ में फरार अभियुक्त 2 साथियों सहित गिरफ्तार

पुलिस ने 3 अभियुक्तों को मुखबिर की सूचना पर निटको वाली गली पर समय रात्रि दो बजे गिरफ्तार करने की सफलता प्राप्त की?

 Arun Mishra |  15 Sep 2018 11:05 AM GMT  |  दिल्ली

गाजियाबाद पुलिस को बड़ी सफलता, पुलिस मुठभेड़ में फरार अभियुक्त 2 साथियों सहित गिरफ्तार

गाजियाबाद : उत्तरप्रदेश के जनपद गाजियाबाद में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस अधीक्षक गाजियाबाद वैभव कृष्ण द्वारा बताया गया कि 14 सितम्बर 2018 को सिकंदरपुर में हुई पुलिस मुठभेड़ में बांछित अभियुक्त आमिर कि गिरफ्तारी के लिए प्रभारी निरीक्षक साहिबाबाद दिनेश सिंह के नेतृत्व में राजीव बालियान द्वारा मय पुलिसबल के 3 अभियुक्तों को मुखबिर की सूचना पर निटको वाली गली पर समय रात्रि दो बजे गिरफ्तार करने की सफलता प्राप्त की.




गिरफ्तार अभियुक्त ने बताया?

अभियुक्त आमिर ने पूछताछ के दौरान बताया कि 14 तारीख की रात दो बजे 80 फुटा रोड शालीमार गार्डन में किसी घटना की फिराक में था. जहां पुलिसवालों ने चेकिंग के दौरान रोका तो वह पुलिसवाले पर फायरिंग करके भाग खड़े हुए परंतु पुलिस द्वारा पीछा करने पर सिकंदरपुर कट के पास घिर गया जहां मैं अँधेरे का फायदा उठाकर भाग गया.

हम लोग मिलकर लूट आदि की घटनाओं को अंजाम देते हैं और रेकी करके पैसे ले जाने लाने वालों की सूचना अपने साथियों को दे देता था जिसके बाद मुजम्मिल व नासिर घटनाओं को अंजाम देते थे.

रिपोर्ट : सिंदबाज़ खान

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it