गाजियाबाद

गाजियाबाद में 10 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म, रिश्तेदारों ने टॉफी का लालच देकर किया रेप

Sakshi
24 Feb 2022 11:31 AM GMT
गाजियाबाद में 10 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म, रिश्तेदारों ने टॉफी का लालच देकर किया रेप
x
गाजियाबाद के मुरादनगर कस्बे में टॉफी देने का झांसा देकर 10 साल की बच्ची के साथ उसके दो रिश्तेदारों ने कथित तौर पर बलात्कार किया।

उत्तर प्रदेश से रिश्तों को शर्मशार कर देने वाली खबर सामने आई है| यहां गाजियाबाद के मुरादनगर कस्बे में टॉफी देने का झांसा देकर 10 साल की बच्ची के साथ उसके दो रिश्तेदारों ने कथित तौर पर बलात्कार किया। यह जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार रात की है लेकिन पीड़िता के माता-पिता ने इसकी सूचना अगले दिन पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा, जिसमें उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई। सहायक पुलिस अधीक्षक (एएसपी) आकाश पटेल ने बताया कि आरोपी उवैद और शान नाबालिग पीड़िता के रिश्तेदार हैं और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने बच्ची को अपने घर पर बुलाया था, जब उनके परिवार के अन्य सदस्य एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे।

इस मामले में एएसपी ने बताया कि आरोपियों ने कथित तौर पर बारी-बारी से बच्ची से बलात्कार किया। जब वह रोई तो उन्होंने उसको दबोच लिया और मारपीट की। फिर आरोपी ने इस बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी। इसके बाद पीड़िता खून से सने कपड़ों में अपने घर लौट आई। आकाश पटेल ने बताया कि बच्ची को हिम्मत दिखाने और माता-पिता को अपनी आपबीती बताने में कम से कम दो घंटे लग गए। फिर परिजन उसे अस्पताल ले गए और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस के अनुसार, बलात्कार पीड़िता के परिवार के सदस्यों पर कथित तौर पर आरोपी के माता-पिता द्वारा समझौता करने के लिए दबाव डाला जा रहा था, लेकिन उन्होंने प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया। एएसपी पटेल ने बताया कि आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

Next Story