गाजियाबाद

गाजियाबाद पुलिस ने 36 घंटे में किया 15 लाख की चोरी का खुलासा

Special Coverage News
23 Sep 2018 9:46 AM GMT
गाजियाबाद पुलिस ने 36 घंटे में किया 15 लाख की चोरी का खुलासा
x

गाजियाबाद जिले के थाना कविनगर पुलिस द्वारा व्यापारी के यहां हुई सनसनीखेज लाखों की चोरी का 36 घंटे के अंदर खुलासा किया. एक शातिर चोर को गिरफ्तार कर चोरी गया लाखों का सामान एवं ₹53000 नगद बरामद भी बरामद किया गया.

एसएसपी वैभव कृष्ण द्वारा अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे निरंतर अभियान के तहत इस घटना को थाना प्रभारी कविनगर प्रदीप कुमार त्रिपाठी ने 23 सितंबर 2018 को SI धर्मेंद्र बालियान एवं उनकी टीम द्वारा कवि नगर से 21/09/2018 को कोठी नंबर KF 95 से अज्ञात चोर द्वारा की गई चोरी का खुलासा कर दिया.


घटना का खुलासा करते हुए सीओ द्वितीय ने बताया कि इस घटना में चोर द्वारा ज्वेलरी एवं घड़ियां एवं अन्य सामान तथा नगद रुपए नकब लगाकर चोरी किए गए थे. जिस संबंध में थाना कविनगर पर मुकदमा पंजीकृत कराया गया था. जिसमें थाना कविनगर पुलिस द्वारा काफी अथक प्रयास एवं लगन व मेहनत के बाद मुखबिर की सूचना पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार करते हुए सनसनी खेज तरीके से की गई चोरी का खुलासा करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. जिसकी निशानदेही पर चोरी किया गया लाखों की डायमंड ज्वेलरी एवं सोने की ज्वेलरी तथा घड़ियां एवं ₹53000 नगद बरामद किया गया.

कविनगर थाना प्रभारी प्रदीप त्रिपाठी की टीम ने इस घटना को 36 घंटे में खुलासा कर दिया है. इस चोरी में 15 लाख की कीमत के सामान चोरी किया गया था.

Next Story