गाजियाबाद

गाजियाबाद में प्राइमरी स्कूल में मिड- डे- मील खाने से 26 बच्चे अस्पताल में कराए गए भर्ती

गाजियाबाद में प्राइमरी स्कूल में मिड- डे- मील खाने से 26 बच्चे अस्पताल में कराए गए भर्ती
x
गाजियाबाद में मिड- डे- मील खाने से अचानक बच्चो के पेट में दर्द होने लगा। जिसके बाद बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

गाजियाबाद में लोनी के प्रेमनगर कालोनी स्थित प्राथमिक विद्यालय में मिड डे मील में आए दूध को पीने से 26 बच्चे हुए बीमार, दूध पीने से बच्चों को हुई उल्टियां, बीमार बच्चों को लोनी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया भर्ती, बच्चों के परिजनों ने स्कूल में किया हंगामा, सूचना पर स्कूल में पहुंचे अधिकारियों का परिजनों ने किया घेराव अधिकारी, मौके पर पुलिस फोर्स मौजूद।

9 बच्चे के सामान्य होने पर घर भेजा गया

बच्चों में पेट दर्द की शिकायत होने पर इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लोनी में भर्ती कराया गया है। बच्चों के बीमार होने की सूचना से शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया है। अब तक की मिली जानकारी के मुताबिक़ इनमें 9 बच्चों की स्थिति सामान्य होने पर उनको घर भेज दिया गया है। बता दें कि पहले ही मिड-डे मिल खाने को लेकर शिकायत तहसील दिवस में हो चुकी है।

Also Read: वर्ल्ड कप से पहले शमी को मिली राहत, घरेलू हिंसा मामले में मिली जमानत

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story