गाजियाबाद

गाजियाबाद के अस्‍पताल में नर्सों से छेड़छाड़ करने वाले 5 जमाती गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
6 May 2020 4:02 PM GMT
गाजियाबाद के अस्‍पताल में नर्सों से छेड़छाड़ करने वाले 5 जमाती गिरफ्तार
x
हालांकि मुकदमा दर्ज होने के बाद सभी जमातियों को दूसरे सेंटरों को शिफ्ट कर दिया गया था। पुलिस इनका 28 दिन का क्वारंटीन पूरा होने का इंतजार कर रही थी।

गाजियाबा शहर के एमएमजी अस्पताल में महिला नर्सों के साथ छेड़छाड़ के आरोपी पांच जमातियों को गाजियाबाद पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली प्रभारी विष्णु कौशिक ने बताया कि सभी जमातियों का क्वारंटीन टाइम बुधवार को पूरा हुआ, जिसके बाद इनकी गिरफ्तारी की गई। गिरफ्तार किए गए जमातियों में 4 आकेजीआईटी और 1 आइडियल में भर्ती थे।

सीएमएस की शिकायत पर दर्ज हुआ मुकदमा

2 मार्च को एमएमजी अस्पताल में मसूरी से लाए गए 10 जमातियों को रखा गया था। इसमें से 5 पर वहां की नर्सों ने छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया था। सीएमएस की शिकायत पर घंटाघर कोतवाली में इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। हालांकि मुकदमा दर्ज होने के बाद सभी जमातियों को दूसरे सेंटरों को शिफ्ट कर दिया गया था। पुलिस इनका 28 दिन का क्वारंटीन पूरा होने का इंतजार कर रही थी।

17 विदेशी जमाती भी पकड़े गए

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि नर्सों से छेड़छाड़ के मामले के अलावा 17 विदेशी जमातियों को भी गिरफ्तार किया गया है। इन्हें अस्थायी जेल में भेजा गया है। गिरफ्तार लोगों में 10 इंडोनेशियाई जमातियों को साहिबाबाद से, 6 नेपाली जमातियों को टीलामोड़ और एक को मुरादनगर से गिरफ्तार किया गया है।

Next Story