गाजियाबाद

गाजियाबाद में बड़ा हादसा, मोदीनगर में पटाखा फैक्ट्री में धमाका, 7 लोगों की मौत, कई घायल

Arun Mishra
5 July 2020 12:29 PM GMT
गाजियाबाद में बड़ा हादसा, मोदीनगर में पटाखा फैक्ट्री में धमाका, 7 लोगों की मौत, कई घायल
x
अचानक हुए धमाके से आसपास के इलाके में लोगों में दहशत का माहौल है

गाजियाबाद : यूपी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दिल्लोई से सटे गाजियाबाद में एक बड़ा हादसा हुआ है. गाजियाबाद में रविवार को एक फैक्ट्री में धमाका हो गया। इस विस्फोट में 7 लोगों की मौत हो गई। 4 लोग घायल हैं। फैक्ट्री मोदी नगर इलाके में है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह एक पटाखा फैक्ट्री थी। अचानक हुए धमाके से आसपास के इलाके में लोगों में दहशत का माहौल है। धमाके की आवाज काफी दूर तक सुनाई दी। इस दौरान आग में 7 लोगों की झुलसने से दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 4 लोगों को की स्थिति गंभीर बताई जा रही हैं। फैक्ट्री से जान बचाकर बाहर निकले मजदूरों ने तत्काल प्रभाव से आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी।

CM ने तत्काल राहत पहुंचाने के निर्देश

मुख्यमंत्री जी ने जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को मौके पर पहुंचकर घटना में घायलों को तत्काल राहत पहुंचाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही, उन्होंने घटनास्थल की जांच कर रिपोर्ट आज सांय तक प्रस्तुत करने के भी निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री जी ने जनपद गाजियाबाद के मोदीनगर के बखरवा गांव में मोमबत्ती के कारखाने में आग लगने की घटना में लोगों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।


फिलहाल मौके पर पहुंची दमकल विभाग की कई गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया हैं। वहीं दूसरी तरफ मोदीनगर के बखरवा गांव में आग लगने से 7 लोगों की मौत का मामला अधिकारियों के संज्ञान में पहुंचा। तो अधिकारियों में भी भगदड़ मच गई। आनन-फानन में जिले के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर तत्काल स्थिति का जायजा लिया। आपको बता दें रविवार को गाजियाबाद में तीन अलग-अलग जगह आग लगने की खबर सामने आई। पहली आग सिहानी गेट थाना क्षेत्र प्लास्टिक पन्नी के गोदाम में लगी।



Next Story