Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > VIDEO : सड़क किनारे सोया था व्यक्ति, लोगों ने कफन में लिपटी डेड बॉडी समझकर बुला ली पुलिस..

VIDEO : सड़क किनारे सोया था व्यक्ति, लोगों ने कफन में लिपटी डेड बॉडी समझकर बुला ली पुलिस..

वीडियो में दिख रहा है कि सड़क किनारे सफेद कपड़ा ओढ़कर आदमी चैन की नींद में सो रहा है?

 Arun Mishra |  9 Sep 2020 7:13 AM GMT  |  गाजियाबाद

VIDEO : सड़क किनारे सोया था व्यक्ति, लोगों ने कफन में लिपटी डेड बॉडी समझकर बुला ली पुलिस..
x

गाजियाबाद : कहते हैं अगर आदमी चैन से सोना चाहे तो लोग उसे सोने भी नहीं देते हैं..ऐसी ही एक कहावत दिल्ली से सटे गाजियाबाद में देखने को मिली. दअसल, सड़क किनारे एक व्यक्ति सो रहा था लेकिन उसकी गलती इतनी थी कि वो सफेद कपड़ा ओढ़कर सोया हुआ था। इसके बाद जितने भी लोग उस रास्ते से गुजरे सभी घबरा गए और दहशत में आ गए । लोगों ने कफन में लिपटी डेड बॉडी समझकर पुलिस को बुला लिया। इस पूरी घटना को एक राहगीर ने रिकॉर्ड कर लिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि सड़क किनारे सफेद कपड़ा ओढ़कर आदमी चैन की नींद में सो रहा है लेकिन तभी उस रास्ते से गुजर रहे लोगों का वहां जमावड़ा लग जाता है। एक स्थानीय व्यक्ति शव समझकर पीसीआर कॉल करता है जिसके बाद पुलिस शव की जांच करने पहुंचती है तो पता चलता है कि एक आदमी प्लास्टिक की चादर के अंदर सो रहा था।

देखें वीडियो-


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it