Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > गाजियाबाद पुलिस की मुठभेड़ में एक बदमाश गिरफ्तार

गाजियाबाद पुलिस की मुठभेड़ में एक बदमाश गिरफ्तार

 Special Coverage News |  15 Aug 2019 4:26 PM GMT  |  गाजियाबाद

गाजियाबाद पुलिस की मुठभेड़ में एक बदमाश गिरफ्तार

गाजियाबाद जिले की थाना इंदिरापुरम पुलिस की रक्षाबंधन की चेकिंग के दौरान वाइक सवार बदमाश से मुठभेड़ हो गई. पुलिस के रुकने के इशारा करने पर चेकिंग कर रहे पुलिस कर्मियों पर फायर कर भागने लगे पुलिस ने पीछा करके कनावनी पुस्ता पर जाकर घेर लिया और आत्मरक्षार्थ चलाई गई गोली बदमाश की टांग में जा लगी और बदमाश घायल हो गया, जबकि एक साथी भाग जाने में सफल रहा. घायल बदमाश के कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक लूटी गई बाईक ,लूट के 2 मोबाईल व अवैध असलहा मिला.

घटना की जानकारी देते हुए सीओ इन्द्रापुरम अंशु जैन ने बताया कि थाना इंद्रापुरम पुलिस द्वारा 15-अगस्त को समय करीब आठ बजे बजे दौराने चैकिंग कनावनी पुस्ता पर बाईक पर सवार 2 संदिग्ध व्यक्ति को रोकने का इशारा किया. किन्तु वो नही रुके तथा भागते हुए जान से मारने की नियत से पुलिस पार्टी पर फायर किया. पुलिस पार्टी की जवाबी फायरिंग में बदमाश शिवराज पुत्र हंसराज निवासी अमरपुर थाना रजपुरा जनपद संभल गोली लगने से घायल हो गया. जिसको गिरफ्तार कर उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती किया गया है.




उन्होंने बताया कि उक्त अभियुक्त का एक साथी मौके से भागने मे सफल रहा, जिसकी तलाश जारी है. गिरफ्तार अभियुक्त थाना इंदिरापुरम में वांछित अपराधी है.गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से घटना में प्रयुक्त शहादरा , दिल्ली से लूटी गई एक बाईक, थाना इंदिरापुरम क्षेत्र से लूटे गये 2 मोबाईल व 1 तमंचा 315 बोर मय जिन्दा कारतूस बरामद हुए है. गिरफ्तार अभियुक्त पर करीब 1 दर्जन लूट, चोरी व अन्य आपराधिक मुकदमे दर्ज है अभियुक्त के अन्य अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top