गाजियाबाद

गाजियाबाद में शादी समारोह में जूठी प्लेट टच होने पर वेटर की हत्या, पटक पटक कर मारा, लाश जंगल में फेंकी

Shiv Kumar Mishra
7 Dec 2023 11:34 AM GMT
गाजियाबाद में शादी समारोह में जूठी प्लेट टच होने पर वेटर की हत्या, पटक पटक कर मारा, लाश जंगल में फेंकी
x
a waiter was murdered after touching a fake plate at a wedding ceremony, he was beaten to death, the body was thrown in the forest In Ghaziabad

शादी समारोह में जूठी प्लेट उठाने के दौरान एक प्लेट मेहमान से टच हो गई। इस बात को लेकर मैरिज होम के संचालक और मेहमानों ने मिलकर वेटर को जमीन पर पटक-पटक कर पीटा। बुरी तरह पिटाई करने के बाद मरणासन्न अवस्था में उसे जंगल में फेंक दिया गया, जहां रातभर तड़पते हुए वेटर की मौत हो गई। इस मामले का खुलासा करते हुए अंकुर विहार थाने की पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला

कुछ दिन पहले अंकुर विहार थाना क्षेत्र में 26 वर्षीय एक युवक की लाश गढ़ी कट्टैया के जंगल में मिली थी। अंकुर विहार थाना पुलिस द्वारा युवक की पहचान अंकुर विहार स्थित शंकर विहार निवासी पंकज के रूप में हुई। पंकज की मां ने बताया कि पंकज वेटर का कार्य करता था। इस कार्य के दौरान वह कई दिन घर से बाहर ही रहता था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृत्यु का कारण सिर में चोट बताया गया। अंकुर विहार थाना पुलिस ने जब केस की खोजबीन की तो चौंकाने वाला मामला सामने आया। पंकज को जमीन पर पटका गया था। उसके बाद उसके सिर में गंभीर चोट लग गई और यह चोट उसकी मौत का कारण बन गई।

प्लेट के टच होने पर की गई हत्या

अंकुर विहार स्थित सीजीएस वाटिका में 17 नवंबर को एक शादी के दौरान पंकज वेटर का काम कर रहा था। पंकज को यहां कैटरिंग ठेकेदार सर्वेश ने मेहमानों को खाना सर्व करने के लिए लगाया गया था। शादी समारोह में पंकज को जूठी प्लेट उठाने का कार्य दिया गया। पंकज जूठी प्लेट उठा रहा था। इसी दौरान एक मेहमान ऋषभ से जूठी प्लेट टच हो गई। उसके बाद ऋषभ और उसके साथियों से पंकज का विवाद हो गया। ऋषभ ने अपने साथियों के साथ मिलकर पंकज की जमकर पिटाई कर दी।

जब इसकी सूचना सीजीएस वाटिका के पार्टनर और संचालक मनोज गुप्ता को मिली तो उसने पंकज को जमीन पर पटक दिया, जिससे पंकज के सिर में गंभीर चोट लग गई। मनोज गुप्ता ने जब देखा कि पंकज मरणासन्न अवस्था में है तो उसने जूठा उठाने वाले कर्मचारी अमित और अजय को फोन करके मौके पर बुलाया और पंकज को गढ़ी कट्टैया के जंगलों में फेंकवा दिया। जहां रातभर दर्द से तड़पते हुए वेटर की मौत हो गई। अगले दिन पुलिस को पंकज का शव बरामद हुआ।

Next Story