Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > आचार्य प्रमोद कृष्णम को मिल रही है धमकी, बोले चैनल पर पट्टी चलवा देना कोरोंना की वजह से तो श्रद्धांजलि तो मुश्किल है!

आचार्य प्रमोद कृष्णम को मिल रही है धमकी, बोले चैनल पर पट्टी चलवा देना कोरोंना की वजह से तो श्रद्धांजलि तो मुश्किल है!

 Shiv Kumar Mishra |  22 July 2020 7:40 AM GMT  |  गाजियाबाद

आचार्य प्रमोद कृष्णम को मिल रही है धमकी, बोले चैनल पर पट्टी चलवा देना कोरोंना की वजह से तो श्रद्धांजलि तो मुश्किल है!
x
Acharya Pramod Krishnam (File Photo)

गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या के बाद कल्कि पीठाधिस्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने ट्विट द्वारा जानकारी दी है कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही है. उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टेग करते हुए ये बात कही है.

आचार्य प्रमोद कृष्णम बीते कई दिनों से यूपी में ब्राह्मणों की हत्या पर खुलकर अपना विरोध प्रकट कर रहे है. उनके साथ ब्राह्मण अब खुलकर समर्थन में भी आता जा रहा है. उनके साथ आने वालों में युवओं की संखया ज्यादा है. अब उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है. उन्होंने कहा है कि मुझे भी रोज़ धमकियाँ मिल रही हैं,शिकायत करने के बावजूद पुलिस FIR तक नहीं करती. किसी दिन ठाय ठाय हो जायेगी तो चैनल पर पट्टी चलवा देना.क्योंकि कोरोंना की वजह से तो श्रद्धांजली सभा तो मुश्किल हो पाएगी. सीएम योगी आदित्यनाथ से यह बात उन्होंने कही है.

उनकी इस बात पर कांग्रेस के नेता मनीष तिवारी ने कहा है कि आचार्य प्रमोद कृष्णम सभी धर्मों को साथ लेकर चलते है और आपसी भाईचारे की मिशाल कायम करते है.एक प्रगतिशील हिंदू संत है. उनकी सुरक्षा को लेकर गृह मंत्रालय और यूपी सरकार को चिंता करनी चाहिए. उनकी पहले मिली सुरक्षा वापस कर ली गई है उसे फिर बहाल किया जाय.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it