गाजियाबाद

गाजियाबाद के अंकुर विहार में बना एसीपी कार्यालय, दो थाने होंगे शामिल

Shiv Kumar Mishra
30 March 2023 11:57 AM GMT
गाजियाबाद के अंकुर विहार में बना एसीपी कार्यालय, दो थाने होंगे शामिल
x

गाजियाबाद कमिश्नरी में कमिश्नर अजय कुमार मिश्रा कानून व्यवस्था का राज कायम करने के लिए रोज नए नए काम को अंजाम दे रहे है। ताकि गाजियाबाद कमिश्नरी भय मुक्त , अपराध मुक्त और न्याय प्रिय बने, पुलिस भी सोशल बने इसके लिए आम जन मानस को भी साथ आना पड़ेगा।

सीपी अजय कुमार मिश्रा ने आज कमिश्नरी में एक नए सर्किल बनाए जाने की घोषणा की। यह सर्किल नव निर्मित थाना अंकुर विहार में बनाया गया है। उन्होंने बताया कि जोन 3 यानी ग्रामीण जोन में एक और सर्किल - अंकुर विहार स्वीकृत किया है। इसके अधिकार क्षेत्र में 2 पुलिस स्टेशन - अंकुर विहार और लोनी बॉर्डर होंगे। हम इसे जल्द से जल्द चालू करने की कोशिश करेंगे।

इससे पहले सीपी ने सरकार से थाना अंकुर विहार की स्वीकृत मिलते ही शुरू करने की बात कही। उससे पहले एक नए सर्किल का गठन भी किया जिसमें दो थाने शालीमार गार्डन और टीला मोड रखे गए है। गाजियाबाद में चूंकि जनसंख्या का दबाब ज्यादा है उस हिसाब से पुलिस कर्मी अभी भी नहीं है।

हालांकि बदले निजाम में यातायात का दबाब काफी कम हुआ है चाहे कौशांबी दिल्ली बॉर्डर पर या इंदिरापुरम इलाके में या फिर साहिबाबाद क्षेत्र में काफी बदलाब दिख रहा है।

Next Story