गाजियाबाद

बिग बॉस का विरोध : अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज के लोगों ने बाइक रैली निकाल शो बंद करने की उठाई मांग

Special Coverage News
12 Oct 2019 7:12 AM GMT
बिग बॉस का विरोध : अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज के लोगों ने बाइक रैली निकाल शो बंद करने की उठाई मांग
x
ग़ाज़ियाबाद में अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज के लोगो ने बाइक रैली निकाल कर बिग बॉस का विरोध किया

गाजियाबाद : अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज के लोगों ने बाइक रैल्लीअखिल भारतीय ब्राह्मण समाज के लोगों ने बाइक रैली निकाली। सलमान खान द्वारा होस्ट किया जा रहा शो बिग बॉस पर विवाद थमने का नाम नही ले रहा है लगातार शो में दिखाए जा रहे दृश्य पर तमाम संगठन आपत्ति उठा रहे है अपना अपना विरोध दर्ज करा रहे है।

आज ग़ाज़ियाबाद में अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज के लोगो ने बाइक रैल्ली निकल कर बिग बॉस का विरोध किया साथ ही बिग बॉस शो को जल्द से जल्द बंद करने की मांग की। ब्राह्मण समाज के लोगो का कहना है कि जिस तरह से अश्लीलता दिखाई जा रही है ये भारतीय समाज ओर संस्कृति के खिलाफ है इससे सामाजिक माहौल ओर दृष्टिकोण दोनों को ही खतरा है।

गौरतलब है कि पूर्व में लोनी विधान सभा के विधायक नंद किशोर गुर्जर ने भी सूचना प्रसारण मंत्रालय को चिठी लिख कर अपना विरोध दर्ज कराया है। नंदकिशोर का कहना है कि शो में अश्लीलता परोसी जा रही है जो सामाजिक दृष्टिकोण से ठीक नही है इससे समाज मे गलत संदेश जा रहा है।

बिग बॉस शो का तमाम विरोध किया जा रहा है जिसके बाद सूचना प्रसारण मंत्रालय ने भी रिपोर्ट की मांग की है अब देखना ये होगा कि बिग बॉस के खिलाफ क्या कार्यवाही होती है।

आकाश ठाकुर की रिपोर्ट

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story