गाजियाबाद

गाजियाबाद में बांग्लादेशी नागरिक गिरफ्तार किया, दिल्ली का आधार कार्ड मिला

Shiv Kumar Mishra
28 Nov 2023 12:06 PM GMT
गाजियाबाद में बांग्लादेशी नागरिक गिरफ्तार किया, दिल्ली का आधार कार्ड मिला
x
विधायक बोले उनके दावे पर लगी मोहर, 5 करोड़ लोग कांग्रेस ने अवैध रूप से बसाये

गाजियाबाद में एक बांग्लादेशी नागरिक जिसका नाम शहादत है उसको गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक यह पिछले 10 से 12 साल से हिंदुस्तान में रह रहा था। इस पर एक दर्जन मुकदमे कायम है जिनमें से एक मुकदमा गैंगस्टर का भी है। पुलिस के मुताबिक इसके पास से दिल्ली सीमापुरी का आधार कार्ड और बांग्लादेश का पासपोर्ट मिला है। यह मामला सामने आते ही स्थानीय भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि उनके दावे पर मोहर लग गई है जिसमें उन्होंने कहा था कि तुष्टिकरण के तहत बसाया जा रहा है।

गाजियाबाद के थाना लोनी बॉर्डर क्षेत्र में बांग्लादेशी नागरिक शहादत को गिरफ्तार किया गया है। एसीपी अंकुर विहार विवेक कुमार ने बताया कि सोमवार देर रात 12:30 बजे चेकिंग चल रही थी। इसी दौरान एक स्कूटी पर तीन लोग आते दिखाई दिए। उनको रोका गया तो दो व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। वहीं एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार व्यक्ति से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह बांग्लादेश का रहने वाला शहादत है।

पुलिस के मुताबिक इसके पास से दिल्ली सीमापुरी से बना एक आधार कार्ड मिला है और बांग्लादेश का पासपोर्ट मिला है। इसके कब्जे से एक मोबाइल और स्कूटी भी बरामद की गई है। पुलिस के मुताबिक शहादत पर एक दर्जन मुकदमे कायम है जिसमें दिल्ली और गाजियाबाद में भी है। साथ ही एक मुकदमे में इस पर गैंगस्टर लगा हुआ है। पुलिस ने बताया की शहादत पिछले 10 से 12 सालों से गाजियाबाद में रह रहा था।

इस मामले में जब इलाके के स्थानीय भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि उनके दावे पर मोहर लग गई है। वह पहले से ही कहते आ रहे हैं कि पश्चिम बंगाल में बांग्लादेशी रोहनिया भर गए हैं तो अब दिल्ली में 5 लाख और एनसीआर में 10 लाख बस गया है। बिहार के मुख्यमंत्री ने तुष्टीकरण के नाते बांग्लादेशी और रोहनिया को बसाने की तैयारी हो रही है।

अरुण चंद्रा

Next Story