Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > बीजेपी ने दिया महागठबंधन को बड़ा झटका, इस बड़े नेता को कराया बीजेपी में शामिल

बीजेपी ने दिया महागठबंधन को बड़ा झटका, इस बड़े नेता को कराया बीजेपी में शामिल

गाजियाबाद की राजनीति में नंदकिशोर गुर्जर ने फिर साबित की धाक,महागठबंधन के बड़े नेता को बनाया भाजपाई

 Special Coverage News |  8 April 2019 3:28 PM GMT  |  गाजियाबाद

बीजेपी ने दिया महागठबंधन को बड़ा झटका, इस बड़े नेता को कराया बीजेपी में शामिल

गाजियाबाद की राजनीति में हमेशा सुर्खियों में और नया धमाका करने वाले लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने महागठबंधन के बड़े नेता को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और भारत सरकार में विदेश राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह की मौजूदगी में भाजपा में शामिल करवाया। बसपा के मेरठ मंडल के जोनल कॉर्डिनेटर और गाजियाबाद की राजनीति में प्रभाव रखने वाले ईश्वर मावी को भाजपाई बनाने के लिए लोनी विधायक ने कई दौर की वार्ता की आखिर में भाजपा के सिद्धांत और विचारों से नंदकिशोर ईश्वर मावी को प्रभावित करने में कामयाब रहें।


ईश्वर मावी स्वंय गुर्जर समुदाय से आते है ऐसे में भाजपा में आने से पार्टी को लोकसभा में फायदा होगा तो लोनी की राजनीति में अब विधायक नंदकिशोर गुर्जर एकछत्र गुर्जर समुदाय के प्रतिनिधि के रूप में स्थापित होंगे। वहीं ईश्वर मावी ने बताता की बसपा में लोकतंत्र पूरी तरह से खत्म हो गया है। पार्टी को कुछ लोगों ने हाइजैक कर लिया है। देश के मान-सम्मान सेना पर सवाल उठाए जा रहे है इन चीजों से आहत होकर और भाजपा की समाज के अंतिम व्यक्ति के लिए अंतोदय से भारत उदय की सोच, देश में मोदी जी और प्रदेश में योगी जी के कार्यप्रणाली से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुआ हूं।

उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए गौरव की बात है कि मेरी जॉइनिंग स्वंय उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जी, जनरल वीके सिंह, लोनी के यशस्वी विधायक नंदकिशोर गुर्जर, जिलाध्यक्ष बंसन्त त्यागी ने करवाई। इसके बाद ईश्वर मावी ने उत्तराखंड मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के रोड शो में शामिल होकर लोनी विधायक के साथ लोगों से जनरल वीके सिंह को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।

आपको बताते चले कि इससे पहले भी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने पूर्व लोनी नगरपालिका बसपा प्रत्याशी सूरज चौधरी को भाजपाई बनाया था। ऐसे में अगर लोनी विधायक को गाजियाबाद और लोनी की राजनीति का चाणक्य कहा जाए तो इसमें कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top