Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > गाजियाबाद में बीजेपी नेता के दो हत्यारे गिरफ्तार

गाजियाबाद में बीजेपी नेता के दो हत्यारे गिरफ्तार

 Special Coverage News |  21 July 2019 3:30 PM GMT

गाजियाबाद में बीजेपी नेता के दो हत्यारे गिरफ्तार

फरमान अली

गाज‍ियाबाद: मसूरी थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात बीजेपी नेता डॉ बी एस तोमर की गोली माकर कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने रविवार को दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो अभी भी फरार हैं।

पुलिस ने हत्याकांड को अंजाम देने में इस्तेमाल की गयी स्कूटी भी बरामद कर ली है। पुलिस का दावा है कि बाकी दोनों आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा। जो आरोपित गिरफ्तार किये गए हैं, उनमें डासना निवासी शाहरुख़ व तहसीम हैं जबकि फरार आरोपित सलमान व अमन हैं।इन दोनों के नाम विवेचना के दौरान प्रकाश में आये हैं।

शनिवार की देर रात को भाजपा नेता बीएस तोमर की ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर हत्या कर दी गयी थी। इस हत्याकांड के बाद पुलिस व पूरे इलाके में हड़कंप मच गया और आईजी व एसएसपी खुद मोके पर पहुंचे थे और किसी तरह के स्थिति को संभाला था। आईजी के आदेश पर मसूरी थानाध्यक्ष प्रवीण शर्मा, चौकी इंचार्ज संजीव अत्री को निलंबित कर दिया गया था, जबकि नाहल चौकी के इंचार्ज अंगद सिंह को लाइन हाजिर कर दिया गया था।

पिलखुआ निवासी डॉक्टर बी एस तोमर डासना कस्बे में अपना क्लीनिक चलाते थे। वह भाजपा के स्थानीय मंडल के अध्यक्षता भी थे। शनिवार की देर रात्रि वह क्लिनिक को बंद कर सामने पान की दुकान पर खड़े थे। इस दौरान स्कूटी से आए तीन हथियार बंद बदमाशों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, एक गोली उनके सिर में जा लगी और वह नीचे गिर गए। घटना को अंजाम देकर बदमाश स्कूटी छोड़ साथ आए बोलेरो में बैठकर फरार हो गए।

भाजपा नेता को तत्काल ही संयुक्त अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। भाजपा नेता की मौत के बाद उनके परिजन और बीजेपी कार्यकर्ता अस्पताल के बाहर हंगामा करने के बाद धरने पर बैठ गए और जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की थी। इस घटना के बाद मसूरी इलाके में तनाव की स्थिति है और डासना कस्बे में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it