गाजियाबाद

गाजियाबाद में पुलिसकर्मियों को उपलब्ध कराए गए बॉडीवार्न कैमरे

Shiv Kumar Mishra
29 April 2020 8:29 AM GMT
गाजियाबाद में पुलिसकर्मियों को उपलब्ध कराए गए बॉडीवार्न कैमरे
x
एसएसपी द्वारा जनपद के मुख्य स्थानों पर चैकिंग में लगे सभी उपनिरीक्षक व ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को बॉडीवार्न कैमरे उपलब्ध कराए गए हैं।

गाजियाबाद : COVID-19 कोरोना के दृष्टिगत लॉकडाउन के सफल क्रियान्वयन हेतु श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी के कुशल निर्देशन में जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में लाॅकडाउन का उल्लंघन करने वाले दोपहिया और चारपहिया वाहन चालकों के विरुद्ध चैकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

इस हेतु एसएसपी द्वारा जनपद के मुख्य स्थानों पर चैकिंग में लगे सभी उपनिरीक्षक व ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को बॉडीवार्न कैमरे उपलब्ध कराए गए हैं। इसी क्रम में जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में पुलिसकर्मियों द्वारा बैरियर लगाकर आने जाने वाले वाहनों/व्यक्तियों की सघन चैकिंग की जा रही है ।

एसएसपी द्वारा सभी क्षेत्राधिकारी थाना प्रभारी व ड्यूटी में लगे सभी पुलिसकर्मियों को लाॅकडाउन ( सोशल डिस्टैंसिंग) का पूर्णरूपेण अनुपालन करवाने, लाॅकडाउन का अनुपालन न करने वाले/उल्लंघन करने वाले व्यक्तियों, बिना मास्क लगाए विचरण करने वाले व्यक्तियों, एक मोटरसाइकिल/दोपहिया वाहन पर एक से अधिक व्यक्ति तथा एक चार पहिया वाहन में दो से अधिक व्यक्ति होने पर उनके विरुद्ध सख्त से सख्त वैधानिक कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया है।

Next Story