गाजियाबाद

जीजा ने साले को मारी गोली, फिर खुद को भी गोली से उड़ाया!

Arun Mishra
20 Sep 2018 4:50 PM GMT
जीजा ने साले को मारी गोली, फिर खुद को भी गोली से उड़ाया!
x
साले को गोली मारने के बाद जीजा मौके से भाग गया और एकांत जगह पर खुद को भी गोली ली?

गाजियाबाद : जनपद गाजियाबाद में एक सनसनीखेज घटना सामने आई हैविजयनगर इलाके में आपसी विवाद के चलते जीजा ने अपने साले को गोली मार दी थी। फिर बाद में खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। दरअसल, दहेज प्रताड़ना के मुकदमे से नाराज जीजा ने अपने साले को घर में घुसकर गोली मार दी। इसके बाद जीजा मौके से भाग गया और नये बस स्टैंड के पास एक एकांत जगह पर खुद को भी गोली मार आत्महत्या कर ली। गोली लगने से घायल साले को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

शुरुआती जांच में पता चला है कि पवन नाम के युवक की पिछले 6 माह पहले थाना विजय नगर इलाके की कैलाश नगर कॉलोनी में शादी हुई थी और कुछ दिन बाद ही इनमें आपस में कुछ विवाद हो गया। जिसके चलते पवन की पत्नी अपने पिता के घर ही रह रही थी और मामला महिला थाने में पंजीकृत था। जहां पर इन दोनों के फैसले कराए जाने का प्रयास चल रहा था।

पवन की ससुराल पक्ष ने उसकी पत्नी को भेजने से मना कर दिया था लेकिन अचानक ही पवन ने आज अपनी ससुराल में फोन किया कि वह अपनी पत्नी को लेने के लिए आ रहा है यदि कोई विरोध करेगा तो गोली मार दी जाएगी। शाम के वक्त अचानक ही पवन अपनी ससुराल जा पहुंचा। जहां पर उसने ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी इस दौरान घर में मौजूद पवन के साले सौरभ को गोलियां लगी। जिसके बाद पवन मौके से फरार हो गया था। सौरभ को उसके परिजन और पुलिस द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने पवन को गिरफ्तार करने के लिए उसका पीछा करना शुरू किया लेकिन चंद घंटों बाद ही पता चला कि पवन ने थाना कोतवाली इलाके में नए बस स्टैंड के पीछे रेलवे ट्रैक के पास गोली मारकर आत्महत्या कर ली पुलिस ने पवन के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आपको बता दें कि रक्षाबंधन के दिन पर सोनिया जब मायके जाने की जिद कर रही थी। तब भी दोनों के बीच विवाद हुआ था। सूत्रों के मुताबिक पुलिस और भी पारिवारिक विवादों की परतें खोलने में लगी हैं।

Next Story