गाजियाबाद

गाजियाबाद : मॉर्निंग वॉक पर निकले बसपा नेता को सरेआम गोलियों से भूना, मौके पर हुई मौत

Special Coverage News
25 March 2019 8:02 AM GMT
गाजियाबाद : मॉर्निंग वॉक पर निकले बसपा नेता को सरेआम गोलियों से भूना, मौके पर हुई  मौत
x
बदमाशों ने एक रिटायर सब इंस्‍पेक्‍टर को ताबड़तोड़ गोलिया बरसाकर छलनी कर दिया।

गाजियाबाद : दिल्ली से सटे लोनी बॉर्डर इलाके की उत्तरांचल विहार कॉलोनी में बदमाशों ने सोमवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले बसपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने एक रिटायर सब इंस्‍पेक्‍टर को ताबड़तोड़ गोलिया बरसाकर छलनी कर दिया। सब इंस्‍पेक्‍टर की हत्‍या के बाद बदमाश फरार हो गए। बदमाशों ने घर से महज 100 मीटर की दूरी पर इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज कर बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि बसपा नेता प्रॉपर्टी डीलिंग का काम भी करते थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस बदमाशों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

बसपा नेता शब्बर जैदी (55) बेहटा हाजीपुर गांव में रहते थे। शब्बर जैदी ने 2007 में लोनी नगर पालिका का चेयरमैन का चुनाव निर्दलीय लड़ा था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, सोमवार सुबह करीब छह बजे वह मॉर्निंग वॉक के लिए निकले। घर से महज 100 मीटर की दूरी पर एक बदमाश बाइक पर सवार होकर खड़ा था, जबकि कुछ बदमाश पास ही खड़ी स्विफ्ट कार में सवार थे।

बाइक और कार में सवार बदमाशों ने शब्बर को घेर लिया, इसके बाद बदमाश उन्हें 20 मीटर तक घसीट कर ले गए फिर उन्हें गोली मार दी। छह गोलियां सीने में मारी गईं। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक घटना के पीछे प्रॉपर्टी विवाद हो सकता है।


Next Story