गाजियाबाद

बसपा नेता को सरेआम गोलियों से भून दिया, मौके पर मौत

Special Coverage News
25 March 2019 7:50 AM GMT
बसपा नेता को सरेआम गोलियों से भून दिया, मौके पर मौत
x

लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र की उत्तरांचल विहार कॉलोनी में बदमाशों ने सोमवार सुबह मॉर्निंग वॉक करने जा रहे बसपा नेता शब्बर जैदी की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। बदमाशों ने घर से महज 100 मीटर की दूरी पर इस वारदात को अंजाम दिया। शब्बर जैदी यूपी पुलिस में दारोगा पद से रिटायर्ड थे । उन्होंने पुलिस विभाग से वीआरएस लेकर अपना कारोबार शुरू किया था ।पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज कर बदमाशों की तलाश में जुट गई है। बसपा नेता शब्बर जैदी (55) बेहटा हाजीपुर गांव में रहते थे।

सोमवार को सुबह करीब छह बजे वह मॉर्निंग वॉक के लिए घर से बाहर निकले थे। वह सहज भाव से मॉर्निंग वॉक कर रहे थे, तभी घर से महज 100 मीटर दूर पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। बताया जा रहा है कि गोलियां लगने से उनकी मौके पर मौत हो गई।

लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। बॉर्डर थाना प्रभारी शैलेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। घटना से शिया समाज के लोगों में रोष है। जानकारी मिलने पर समाज के सैकड़ों लोग मौके पर एकत्र हुए और घटना पर विरोध प्रकट किया। शब्बर जैदी 2007 में लोनी नगर पालिका का चेयरमैन का चुनाव भी लड़ चुके थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक,

हत्या की यह वारदात सोमवार सुबह 6:20 बजे की है, जब शब्बर जैदी मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। घर से महज 100 मीटर दूरी पर एक बदमाश बाइक पर सवार होकर खड़ा था। कुछ बदमाश पास ही खड़ी स्विफ्ट कार में सवार थे। इस बीच बाइक और कार में सवार बदमाशों ने शब्बर को घेर लिया। बदमाश उन्हें 20 मीटर तक घसीट कर ले गए, फिर गोली मार दी। छह गोलियां सीने के ऊपर मारी गईं, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

Next Story