गाजियाबाद

गाजियाबाद: कारोबारी अजय पांचाल की मिली लाश, अपहरण के बाद हत्या की आशंका

Arun Mishra
13 Oct 2020 4:53 AM GMT
गाजियाबाद: कारोबारी अजय पांचाल की मिली लाश, अपहरण के बाद हत्या की आशंका
x
कल दोपहर से व्यापारी अजय पांचाल लापता थे?

गाजियाबाद : गाजियाबाद में कारोबारी अजय पांचाल की लाश मिली है. अपहरण के बाद हत्या का मामला सामने आ रहा है. शव मंगलवार तड़के लिंकरोड में सड़क किनारे पड़ा मिला है. अजय पांचाल की राजेंद्र नगर इंडस्ट्रियल एरिया में बिजली की केबल बनाने की फैक्ट्री है .कल दोपहर से व्यापारी अजय पांचाल लापता थे. हज हाउस के पास अजय पांचाल की कार खड़ी मिली है. शरीर पर पिटाई के निशान भी हैं, तार से गला दबाकर हत्या की गयी है.

सोमवार रात स्वजनों ने साहिबाबाद थाने में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। देर रात अजय पांचाल की कार हज हाउस के पास लावारिस हालत में खड़ी मिली थी।

जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक, राजेंद्र नगर में रहने वाले अजय पांचाल की राजेंद्र नगर औद्योगिक क्षेत्र में वायर फैक्टरी है। दोपहर बाद करीब एक बजे अजय लंच करने के लिए फैक्टरी से घर के लिए निकले। घर नहीं पहुंचने तो पत्नी ने कॉल की, लेकिन अजय का फोन स्विच ऑफ था। फैक्टरी में फोन किया तो पता चला कि एक बजे ही गाड़ी लेकर फैक्टरी से निकल गए हैं। इसके बाद पत्नी ने अन्य‌ स्वजनों को सूचना दी। सोमवार शाम तक उनका सुराग नहीं मिला तो भाई कुलदीप त्यागी ने थाना साहिबाबाद में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

Next Story