गाजियाबाद

गाजियाबाद: कोलकाता के होटल में मिले व्यापारी पराग घोष, कई दिनों से थे लापता

Arun Mishra
6 Nov 2020 1:14 PM GMT
गाजियाबाद: कोलकाता के होटल में मिले व्यापारी पराग घोष, कई दिनों से थे लापता
x
करीब 500 से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगाले जाने और 500 से अधिक कॉल डिटेल्स चेक करने के बाद पुलिस ने सकुशल थोक व्यापारी पराग को खोज निकाला.

गाजियाबाद के रहने वाले किराना के थोक व्यापारी (Businessman) पराग घोष (Parag Ghosh) को कोलकाता के एक होटल से सुरक्षित खोज लिया गया है. इसकी जानकारी पुलिस ने दी है. पुलिस के मुताबिक, पराग को खोजने में 5 से अधिक टीमें और 100 से अधिक पुलिसकर्मियों लगे हुए थे. करीब 500 से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगाले जाने और 500 से अधिक कॉल डिटेल्स चेक करने के बाद पुलिस ने सकुशल थोक व्यापारी पराग को खोज निकाला.

सीसीटीवी फूटेज खंगालने पर पुलिस को पराग से जुड़ीं कई फूटेज मिली, जिनमे से एक में पराग 27 तारीख को दिल्ली जाते हुए नजर आ रहे थे. दूसरी फूटेज 28 तारीख की, जिसमें वो दिल्ली में ही नजर आए. तीसरी फूटेज 29 तारीख की थी, जिसमें वो पंजाब-हरियाणा होते हुए हिमाचल पहुंचे.

3 तारीख को पराग हिमाचल से दिल्ली लौटते हुए कोलकाता रवाना होकर 5 तारीख की दोपहर कोलकाता पहुंचे. जिसके बाद गुरुवार रात में ही गाजियाबाद पुलिस की टीमें फ्लाइट से रवाना हो गई और 6 तारीख को यानी आज सुबह पराग को सकुशल खोज लिया गया. पूछताछ में पराग ने बताया कि वो अपनी इच्छा से घर छोड़कर गए थे क्योंकि वो आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने की वजह से बेहद परेशान थे.

बता दें कि किराना के थोक व्यापारी पराग घोष अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए थे. वह घर से अपने काम के लिए निकले थे, मगर जब वह घर वापस नहीं लौटे तो उनकी पत्नी ने पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया दिया था. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करते हुए कारोबारी की तलाश शुरू कर दी थी.

Next Story