Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > कैंडल मार्च निकालकर शहीदों को दी श्रद्धांजलि, पाक पीएम इमरान का फूंका पुतला

कैंडल मार्च निकालकर शहीदों को दी श्रद्धांजलि, पाक पीएम इमरान का फूंका पुतला

इस दौरान लोगों ने कहा कि पाकिस्तान द्वारा की गई इस कायराना हरकत का मुंहतोड़ जवाब देने का वक्त आ गया है।

 Special Coverage News |  21 Feb 2019 2:44 PM GMT  |  दिल्ली

कैंडल मार्च निकालकर शहीदों को दी श्रद्धांजलि, पाक पीएम इमरान का फूंका पुतला

गाजियाबाद : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आत्मघाती आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की याद में गाजियाबाद के महाराजपुर में कैंडल मार्च निकाला गया। इस दौरान पाकिस्तान मुर्दाबाद के जमकर नारे लगाए और पाक प्रधानमत्री इमरान खान का पुतला फूंका मार्च में सभी ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले की घोर निंदा की। जिसके बाद मौजूद सभी लोग रैली निकलाते हुए पाकिस्तान मुर्दाबाद के जमकर नारे लगाए।

इस दौरान लोगों ने कहा कि पाकिस्तान द्वारा की गई इस कायराना हरकत का मुंहतोड़ जवाब देने का वक्त आ गया है। हमारे शहीद सैनिकों का लहू बेकार न जाए इसके लिए भारत को तुरंत बदला लेना चाहिए। हिन्दुस्तान के सैनिकों की शहादत पर हमें नाज है। हम आतंकी हमले की घोर निंदा करते है। बिना देरी किए अब भारत को चाहिए कि ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाए।

इस कैंडल मार्च में बॉबी त्यागी, सोनू चौधरी, ठाकुर मानवेन्द्र सिंह, धीरज पाल, अशोक यादव, संदीप गुप्ता, उत्तम उपाध्याय, सौरभ कुमार व आशु कुमार आदि लोग मौजूद रहे।

गौर हो कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले में 40 जवान शहीद हो गए। जैश-ए-मोहम्मद के एक आत्मघाती हमलावर ने 100 किलोग्राम विस्फोटक से लदे वाहन से 14 फरवीर को पुलवामा जिले में सीआरपीएफ जवानों को लेकर जा रही एक बस में टक्कर मार दी।

सीआरपीएफ के 2,500 से अधिक जवान 78 वाहनों के काफिले में यात्रा कर रहे थे जब आतंकवादियों ने 14 फरवरी को दोपहर करीब तीन बजकर 15 मिनट पर श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर दक्षिण कश्मीर के अवंतिपुरा के लातूमोड़ में घात लगाकर हमला किया। ज्यादातर जवान छुट्टी बिताने के बाद ड्यूटी पर लौट रहे थे।

रिपोर्टर : रामअवध भगत

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top