गाजियाबाद

कैंडल मार्च निकालकर शहीदों को दी श्रद्धांजलि

Special Coverage News
21 Feb 2019 2:22 PM GMT
कैंडल मार्च निकालकर शहीदों को दी श्रद्धांजलि
x
इस दौरान पाकिस्तान मुर्दाबाद के जमकर नारे लगाए।

गाजियाबाद : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आत्मघाती आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की याद में गाजियाबाद के कनावनी गांव में कैंडल मार्च निकाला गया। इस दौरान पाकिस्तान मुर्दाबाद के जमकर नारे लगाए।

बच्चों ने कहा कि पाकिस्तान में पल रहे हैं आतंकियों को समर्थन देने के विरोध में हमने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए हैं। इस दौरान बच्चों ने शहीद हुए जवानों को कैंडल मार्च निकालते हुए भावुक श्रद्धांजलि दी और बोला कि इस समस्या का समाधान सरकार को जल्द करना चाहिए। एक के बदले के दस सिर लेने होंगे।

गौर हो कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले में 40 जवान शहीद हो गए। जैश-ए-मोहम्मद के एक आत्मघाती हमलावर ने 100 किलोग्राम विस्फोटक से लदे वाहन से 14 फरवीर को पुलवामा जिले में सीआरपीएफ जवानों को लेकर जा रही एक बस में टक्कर मार दी।

सीआरपीएफ के 2,500 से अधिक जवान 78 वाहनों के काफिले में यात्रा कर रहे थे जब आतंकवादियों ने 14 फरवरी को दोपहर करीब तीन बजकर 15 मिनट पर श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर दक्षिण कश्मीर के अवंतिपुरा के लातूमोड़ में घात लगाकर हमला किया। ज्यादातर जवान छुट्टी बिताने के बाद ड्यूटी पर लौट रहे थे।

रिपोर्टर : अजीत रावत


Next Story