गाजियाबाद

श्याम मीरा सिंह के खिलाफ गाजियाबाद में FIR दर्ज, योगी को लेकर किया था ये ट्वीट!

Shiv Kumar Mishra
8 Aug 2023 2:33 PM GMT
श्याम मीरा सिंह के खिलाफ गाजियाबाद में FIR दर्ज, योगी को लेकर किया था ये ट्वीट!
x
गाजियाबाद के जय भारत ऐनक्लेव साहिबाबाद में रहने वाले चंदन राय ने IT एक्ट की धारा 66 में थाना साहिबाबाद में ये मुकदमा कराया है.

गाजियाबाद पुलिस ने श्याम मीरा सिंह (Shyam Meera Singh) के खिलाफ एफआईआर कराई है. जिसमें आरोप है कि श्याम मीरा सिंह ने अपने ट्विटर (अब X) पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट किया है. श्याम मीरा ने ट्वीट करके शर्लिन चौपड़ा को योगी से शादी करने की सलाह दी थी. जिसको लेकर मामला पंजीकृत किया गया है. ये मुकदमा साहिबाबाद थाने में दर्ज हुआ है. गाजियाबाद के जय भारत ऐनक्लेव साहिबाबाद में रहने वाले चंदन राय ने IT एक्ट की धारा 66 में थाना साहिबाबाद में ये मुकदमा कराया है.

क्या है मामला?

दरअसल, फिल्म अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने एक बयान दिया था कि वे राहुल गांधी से शादी करने के लिए तैयार हैं लेकिन अपना सरनेम नहीं बदलेंगी. एक टीवी चैनल ने इस बयान को ट्वीट किया. जिसमें लिखा है कि 'मैं राहुल गाँधी से शादी करने को तैयार हूँ लेकिन अपना सरनेम नहीं बदलूँगी' - अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा का बयान। इस ट्वीट को कोट करते हुए श्याम मीरा सिंह ने ट्वीट किया है.

जिसमें उन्होंने लिखा है.. 'आप योगी जी से शादी कर लीजिए.. विचार से विचार तो मिल ही रहा है. मन से मन का मिलन भी हो जाए. सरनेम भी नहीं बदलना पड़ेगा. वो तो ये कहते भी हैं कि 'Changing your name will not change your game'.

आप भी देखिए स्क्रीनशॉट-




Next Story