गाजियाबाद

गाजियाबाद में बच्चे के अपहरण की घटना का 20 घण्टे के अन्दर खुलासा, मुठभेड में दो अभियुक्त गिरफ्तार, अपहृत बच्चा सकुशल बरामद

Arun Mishra
9 Nov 2022 1:52 PM GMT
गाजियाबाद में बच्चे के अपहरण की घटना का 20 घण्टे के अन्दर खुलासा, मुठभेड में दो अभियुक्त गिरफ्तार, अपहृत बच्चा सकुशल बरामद
x
गाजियाबाद पुलिस द्वारा थाना विजयनगर क्षेत्र में बच्चे के अपहरण की घटना का 20 घण्टे के अन्दर पुलसि ने खुलासा किया. अपहृत बच्चा सकुशल बरामद किया गया.

गाजियाबाद के थाना विजयनगर इलाके में 3 वर्षीय बच्चे के अपहरण के मात्र 15 घंटे में ही पुलिस ने अपहरणकर्ताओं को मुठभेड़ में पकड़ने का कारनामा किया है. कल विजय नगर इलाके के बहरामपुर रहने वाले नितिन चौहान का 3 वर्षीय पुत्र अथर्व बीती 8 तारीख में घर से गायब हो गया था. जिसके बाद पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस के द्वारा पांच टीमें गठित कर त्वरित कार्रवाई की गई.


आपको बताते चलें बच्चे की फिरौती के लिए अपहरणकर्ताओं द्वारा 2000000 रुपए की मांग की गई थी. जिसके बाद पुलिस ने विजय नगर थाना स्वास्थ्य सचिन और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपरहणकर्ताओं को विजय नगर थाना क्षेत्र के हिंडन नदी के पुस्ते से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।


दरअसल, सन्नी मैनपुरी का रहने वाला है अपने साथी रामचरण के साथ मिलकर अथर्व को अपहरण करने की साजिश रची थी पर अपने ही फोन से फिरौती के लिए व्हाट्सएप कॉल करने पर अपराधी पुलिस की निगाह में चल गया. इसके बाद सीसीटीवी फुटेज हाथ लगने के पश्चात पुलिस के लिए अपहरणकर्ताओं तक पहुंचना आसान हो गया. पकडे गए आरोपियों का पहले से कोई अपराधिक इतिहास नहीं है इसी वजह से जरायम की दुनिया में मास्टर बनने से पहले ही जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गए.

Next Story