Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > पूरा ब्राहम्ण समाज एकजुट होकर डालेगा डोली शर्मा को वोट- मनीष पंडित

पूरा ब्राहम्ण समाज एकजुट होकर डालेगा डोली शर्मा को वोट- मनीष पंडित

 Special Coverage News |  31 March 2019 12:56 PM GMT  |  गाजियाबाद

पूरा ब्राहम्ण समाज एकजुट होकर डालेगा डोली शर्मा को वोट- मनीष पंडित

गाजियाबाद। मुरादनगर विधानसभा से पूर्व विधायक रहे मनीष पंडित ने कांग्रेस प्रत्याशी डोली शर्मा को अपना समर्थन दे दिया है। मनीष पंडित ने कहा कि मेरी भतीजी डोली शर्मा को ना केवल में बल्कि पूरे ब्राह्मण समाज समर्थन करता है, गाजियाबाद का एक-एक ब्राहम्ण डोली शर्मा को वोट देकर गाजियाबाद से सांसद बनाने का काम करेगा।


मुरादनगर में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए मनीष पंडित ने कहा कि हमने सपा, बसपा व भाजपा को वोट देकर कई बार देख लिया है, देकिन सभी दलों ने हमें हांशिए पर रखने का काम किया है, हमेशा ब्राहम्ण समाज की अनदेखी की है। भाजपा को चुनावो के समय केवल ब्राहम्ण वोटरों की सुध आती है। भाजपा प्रत्याशी से जब भी किसी काम के सिलसिले में मिलने गए तो वह मिले ही नही।


उन्होंने कहा कि इसलिए ब्राहम्ण समाज ने इस बार फैसला लिया है कि ब्राहम्ण अबकी बार किसी के बहकावे नही आएगा और ब्राहम्णों का एक-एक वोट कांग्रेस को डाला जाएगा। हासिल की काम करता हूं। इस मौके पर राजपाल शर्मा, विनोद शर्मा,नीरज शर्मा ,राम लखन पंडित,सौरभ शर्मा,कपिल शास्त्री,पंडित सुभाष शर्मा,जयप्रकाश, अजय शर्मा,सुंदरलाल शर्मा आदि ब्राहम्ण शामिल रहे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it