गाजियाबाद

गाजियाबाद में कार लूटने वाले बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, दो गिरफ्तार छीनी गई क्रेटा कार बरामद

Shiv Kumar Mishra
8 Dec 2020 3:29 AM GMT
गाजियाबाद में कार लूटने वाले बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, दो गिरफ्तार छीनी गई क्रेटा कार बरामद
x
कार लूटने वाले बदमाशों के साथ गाजियाबाद पुलिस की मुठभेड़, एक अभियुक्त घायल सहित दो अपराधी गिरफ्तार, मसूरी क्षेत्र में क्रेटा कार की लूट की थी, मसूरी के नाहल में हुई मुठभेड़, कब्जे से लूटी गई क्रेटा कार बरामद

गाजियाबाद में 6/7 दिसंबर की रात थाना मसूरी क्षेत्र में शिवम नामक व्यक्ति को गोली मारकर उसकी क्रेटा गाड़ी लूट ली गयी थी, जिसके संबंध में थाना मसूरी में मु:अ:सं:638/20 धारा 394 आईपीसी पंजीकृत किया गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा घटना के जल्द से जल्द खुलासे हेतु पुलिस अधीक्षक नगर प्रथम और पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया।

देर रात्रि में मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई की जो क्रेटा कल लूटी गई थी वो गाड़ी और उसके अपराधी नहाल चौकी क्षेत्र में देखे गए। इस सूचना पर जब घेराबंदी की गई तो दोनो बदमाश क्रेटा गाड़ी छोडकर भागने लगे और पुलिस टीम पर फायरिंग की पुलिस ने आत्मरक्षार्थ फायर किया जिसमें एक अपराधी महताब के पैर में गोली लगी और उसका दूसरा साथी तुषार भागने के क्रम में पुलिस टीम द्वारा पकड़ा गया। घायल को उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया।

इस प्रकार गाजियाबाद पुलिस द्वारा दो बदमाशों को गिरफ्तार कर 20 घंटे के अंदर घटना का खुलासा किया गया तथा लूटी गई क्रेटा बरामद कर ली गई है। विस्तृत पूछताछ की जा रही है ।

गिरफ्तारी करने वाली टीम को एसएसपी द्वारा ₹25000 का इनाम देने की घोषणा की गई है।

Next Story