गाजियाबाद

गाजियाबाद में तैनात दारोगा पर जानलेवा हमला, थाने में नही लिखी गई रिपोर्ट

Shiv Kumar Mishra
30 Nov 2023 12:03 PM GMT
गाजियाबाद में तैनात दारोगा पर जानलेवा हमला, थाने में नही लिखी गई रिपोर्ट
x
4 महीने बाद कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा, दारोगा ने हमलावारो के खिलाफ दी तहरीर

गाजियाबाद में तैनात एक दरोगा ने कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज करवाया है। दारोगा का आरोप है कि अगस्त महीने में गाजियाबाद कोर्ट के सामने दो लोगों ने उसे रोक कर सरकारी केस डायरी फाड़ दी और जान से मारने की नियत से गोली चलाई। पुलिस ने जब उसका मुकदमा नहीं लिखा तो उसको कोर्ट का सहारा लेना पड़ा।

गाजियाबाद में तैनात सब इंस्पेक्टर लोकेंद्र सिंह ने गाजियाबाद कोर्ट से मुकदमा दर्ज करवाया है। मुकदमा चंद्रकांत और उसके पुत्र गौरव पर दर्ज कराया गया है। सब इंस्पेक्टर लोकेंद्र सिंह ने बताया कि 4 अगस्त 2023 को जब वह थाना सिहानी गेट से कोर्ट जा रहा था, तभी कोर्ट के गेट पर दोनों आरोपियों ने रोक कर उसके साथ बदसलूकी की और मुकदमे की केस डायरी छीन कर फाड़ दी। आरोपियो ने जान से मारने की धमकी देते हुए पिस्तौल से फायरिंग की।

आरोपी के मकुदमे की जांच कर रहे थे दारोगा

लोकेंद्र सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों की एक मुकदमे की जांच वह कर रहा था। दोनों आरोपी थाना सिहानी गेट के नासिरपुर चौकी क्षेत्र में रहते हैं। लोकेंद्र सिंह ने बताया कि होली पर मारपीट की थी जिसकी जांच वह नासिरपुर चौकी इंचार्ज रहते हुए कर रहे थे। जिसको लेकर यह दोनों लोग उनसे रंजिश रखते हैं। लोकेंद्र सिंह के मुताबिक इन पर आधा दर्जन मुकदमे पहले से दर्द है और यह तड़ीपार है। लोकेंद्र सिंह के मुताबिक उन पर हुए हमले की सूचना उसने कविनगर थाने में दी लेकिन उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। उसके बाद उसने कोर्ट का सहारा लिया क्या कहती है।

क्या कहती है इस मामले में पुलिस

इस मामले में एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है। जो भी जांच में दोषी पाया जाता है उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

अरुण चंद्रा

Next Story