गाजियाबाद

छोटी दीपावली पर अभय खण्ड में दीपदान

Special Coverage News
7 Nov 2018 2:54 AM GMT
छोटी दीपावली पर अभय खण्ड में दीपदान
x

गाजियाबाद। 6 नवम्बर। अभय खण्ड -3 स्थित मदर डेयरी के समीप तिरंगा चौक पर समीपस्थ सोसाइटी के लोगों ने सामूहिक दीपदान किया। इस अवसर पर लोगों ने तिरंगा चौक पर ध्वज स्तम्भ के नीचे पांच फुट ऊंचे आधार पर चारो ओर दीप जलाकर दीपावली के राष्ट्रीय एकता और समृद्धि के इस पावन पर्व की शुरूआत की।





इस मौके पर मौजूद लोगों ने दीप जलाने के उपरांत एक दूसरे के गले मिलकर एक दूसरे को दीपावली की शुभकामनाएं देकर मिठाइयां बांटीं और इस पर्व को शांति और सौहार्द से मनाने का संकल्प लिया। इस अवसर पर समाजसेवी आर के सिंह, आर के सारस्वत, दिनेश यादव, श्रीमती जयश्री सिन्हा, अनुज प्रताप सिंह, श्रीमती नीतू तोमर, मीनाक्षी खन्ना, आशीष जैन, जायस मैथ्यू, अमनदीप कौर,मनुज प्रताप, सौरभ खन्ना, संगीता यादव, भास्कर सिंह, फ्लाइंग आफिसर अवकाश प्राप्त रवीन्द्र नाथ, गोपालजी शर्मा, भारत भूषण, सी एम शर्मा , सुशील सिन्हा, बाबू खान, शैलेन्द्र

देव, सतेन्द्र सिंह, आर के सोनी, वरिष्ठ पत्रकार, लेखक एवं पर्यावरणविद ज्ञानेन्द्र रावत सहित काफी संख्या में नौजवान एवं सोसाइटी के लोगों की उपस्थिति उल्लेखनीय थी। सबसे बड़ी बात यह कि इस तरह का इस क्षेत्र में यह पहला प्रयास था जिसे सभी क्षेत्रवासियों ने सराहा।

Next Story