Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > गाजियाबाद : संदिग्ध परिस्थितियों में पूर्व पार्षद के गनर की मौत?

गाजियाबाद : संदिग्ध परिस्थितियों में पूर्व पार्षद के गनर की मौत?

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है। कि मृतक ब्रजमोहन मूल रूप से कन्नौज का रहने वाला था?

 Special Coverage News |  16 Feb 2019 12:31 PM GMT  |  दिल्ली

गाजियाबाद : संदिग्ध परिस्थितियों में पूर्व पार्षद के गनर की मौत?

आकाश ठाकुर की रिपोर्ट

गाज़ियाबाद के थाना विजयनगर इलाके में शनिवार के सुबह अचानक अफरा-तफरी का माहौल हो गया लोगों ने पूर्व पार्षद के गनर को संदिग्ध परिस्तिथियों में सर में गोली लगने की खबर सुनी। जैसे ही लोगों ने यह खबर सुनी तो मौके पर भीड़ जमा हो गयी। और आनंद फानन में स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया। सूचना के आधार पर मौके और पहुंची पुलिस ने देखा तो उसके सर में गोली लगी थी ।और गनर का शव लहू लुहान हालत में बेड के ऊपर ही पंखे से झूल रहा था।पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और गहन पूछताछ के उद्देश्य से पूर्व पार्षद को हिरासत में ले लिया है।




मिली जानकारी के मुताबिक समाजवादी पार्टी के पूर्व पार्षद पिंटू यादव अपने परिवार के साथ थाना विजय नगर इलाके की प्रताप विहार कॉलोनी के सैक्टर 12 के P ब्लॉक में रहते हैं। वहीं पर इनके कई गनर भी रहते हैं। शनिवार की सुबह गनर अपने कमरे से बाहर नही आया तो उसे अंदर जाकर देखा गया। तो ब्रजमोहन नाम के गनर का शव पंखे से लटका हुआ मिला ।और उसके सर में गोली लगी हुई थी। और उसका शव लहूलुहान हालत में था। उसकी सर्विस रिवाल्वर भी उसी के पास पड़ी मिली ।जैसे ही पिंटू यादव और उसके परिवार वालों ने उसे इस हालत में देखा तो आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया ।सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।और मामले की जांच शुरू कर दी गई।

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है। कि मृतक ब्रजमोहन मूल रूप से कन्नौज का रहने वाला था ।और वह रियायर्ड फौजी था। उसने 13 फरवरी को ही पिंटू यादव के पास ज्वॉइन किया था।और पिंटू यादव के अन्य गनर और ब्रजमोहन भी उनके इसी मकान में साथ रहते है। मृतक के शव को देखकर ऐसा महसूस होता है ।कि यह घटना करीब 3 बजे के आसपास की रही होगी। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।उधर मृतक के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है ।और पूर्व पार्षद से गहन पूछताछ की जा रही है।

उधर इस पूरे मामले में एसपी सिटी श्लोक कुमार का कहना है कि इस तरह का मामला सामने आया है। फिलहाल मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। और उसके परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। फिलहाल पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने का इंतजार है। लेकिन शुरुआती जांच में आत्महत्या किया जाना ही प्रतीत हो रहा है। लेकिन परिजनों के द्वारा जो भी तहरीर दी जाएगी ।उसके आधार पर मामला दर्ज करते हुए अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it