गाजियाबाद

बढ़ते कोरोना के प्रकोप लेकर DIG अमित पाठक हुए सख्त, मास्क को लेकर जनता को किया जागरूक

Shiv Kumar Mishra
17 April 2021 9:30 AM GMT
बढ़ते कोरोना के प्रकोप लेकर DIG अमित पाठक हुए सख्त, मास्क को लेकर जनता को किया जागरूक
x

गाजियाबाद जिले में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को लेकर DIG / एसएसपी अमित पाठक आज सडक पर खुद उतर गए. अमित पाठक का यह कोई पहला काम नहीं है. पहले भी पुलिस की सक्रियता हमेशा चेक करने के उद्देश्य से जनता के बीच जाकर उनके विचार जानने के लिये सडक पर निकलते रहे है.

पुलिस उप-महानिरीक्षक/ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक द्वारा रिजर्व पुलिस लाइन,गाजियाबाद का आकिस्मक निरीक्षण कर कोविड-19 के मद्देनजर पुलिस अस्पताल व अन्य का जायजा लेकर अधीनस्थो को कोविड-19 से सुरक्षा के बचाव हेतु जारी गाइडलाइन का पालन करने सम्बन्धी आदेश दिये. साथ कोविड की गाइड लाइन के मुताबिक़ कार्य करने की सलाह भी दी.

पुलिस उप-महानिरीक्षक/ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक ने आज कोविड-19 संक्रमण के मद्देनजर बाजार का भ्रमण कर मास्क न पहनने वालो के विरुद्द कार्यवाही की तथा आम जनमानस को कोविड-19 से बचाव हेतु नियमो का पालन करने हेतु जागरुक भी किया.

उसके बाद एसएसपी अमित पाठक ने थाना कौशाम्बी क्षेत्रान्तर्गत धरना स्थल यूपी गेट का भ्रमण कर अधीनस्थो को सर्तकता पूर्वक डयूटी करने के साथ-साथ कोविड-19 से सुरक्षा के बचाव हेतु जारी गाइडलाइन का पालन करने हेतु भी निर्देशित किया. सभी पुलिस कर्मियों के स्वास्थ्य की भी जानकारी ली.


Next Story