गाजियाबाद

DIG अमित पाठक ने सुरक्षा को लेकर अधीनस्थों को बांटे मास्क और दस्ताने, वहीं लापरवाही पर दिखे नाराज, SHO और SSI किये सस्पेंड

Shiv Kumar Mishra
18 April 2021 9:50 AM GMT
DIG अमित पाठक ने सुरक्षा को लेकर अधीनस्थों को बांटे मास्क और दस्ताने, वहीं लापरवाही पर दिखे नाराज, SHO और SSI किये सस्पेंड
x

गाजियाबाद : पुलिस उप महानिरीक्षक अमित पाठक ने गाजियाबाद जिले की कमान अभी पंचायत चुनाव से पहले ही संभाली है. लेकिन सँभालते ही देश में कोरोना महामारी का भयंकर प्रकोप शुरू हो गया. उसी समय जिले में पंचायत चुनाव पहले चरण में था जो पूरी तरह विधिवत सम्पन्न हो गया. अब उसके बाद जिले कोरोना की लहर तेजी से फ़ैल रही है. जिसको लेकर एसएसपी अमित पाठक काफी फिक्रमंद दिखे .

एसएसपी अमित पाठक द्वारा 35 घंटे की साप्ताहिक बंदी के दौरान जनपद गाजियाबाद में भ्रमण कर व्यवस्थाओ का जायजा लिया गया तथा ड्यूटीरत पुलिसकर्मियो को कोविड-19 के संक्रमण से बचाव हेतु आवश्यक सामान वितरित करते हुए सर्तकता के साथ-साथ सुरक्षित रहकर ड्यूटी करने हेतु निर्देश दिए. खुद को सुरक्षित रखते हुए आपको जनहित के कार्य धयान से करने है.

एसएसपी अमित पाठक ने आज काम में लापरवाही पर काफी तेवर तल्ख दिखे. उन्होंने थाना भोजपुर के थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार और एसएसआई शकील अहमद को लापरवाही के आरोप में निलंबित किया है. एसएसपी को जानकारी मिली थी कि उन्होंने अभियुक्त के विरुद्ध उचित धाराओं में कार्यवाही न करके पुलिस विभाग की छवि धूमिल की है. इस अकारण इनके खिलाफ विभागीय कार्यवाही की भी संस्तुति की जाती है. उन्होंने कहा कि इस तरह में संलिप्त रहने वाले अधिकारी और पुलिस कर्मी अपने आचरण में सुधार कर लें.

वहीं एसएसपी में अपने कार्य में लापरवाही के आरोप में इंदिरापुरम के चौकी इंचार्ज को भी लाइन हाजिर कर दिया है.

Next Story