Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > बेऔलाद सरकार औलाद का दर्द क्या जाने...?

बेऔलाद सरकार औलाद का दर्द क्या जाने...?

 Special Coverage News |  3 Sep 2018 3:40 PM GMT  |  गाजियाबाद

बेऔलाद सरकार औलाद का दर्द क्या जाने...?

कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला, उन्होंने इस सरकार को बेऔलाद सरकार कहा है. यह बात उन्होंने यूपी में शिक्षकों की भर्ती परीक्षा को लेकर कही है, उन्होंने यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के ट्विट को टेग करते हुए कही है.


आचार्य ने अखिलेश द्वारा कही बात 68500 शिक्षक भर्ती' में शेष 32640 सीटों को तुरंत भरे जाने व मूल्यांकन की अनियमितताओं के ख़िलाफ़ जब अभ्यर्थी माँग कर रहे हैं, तो भाजपा सरकार उन्हें प्रताड़ित कर रही है. प्रदेश के बेबस बेरोज़गार युवाओं के साथ अपमानजनक व्यवहार सत्ता के अहंकार में डूबे भाजपाइयों की आदत बन गयी है.


आचार्य ने कहा जब पीएम के राज्य में भूखं हडताल पर बैठे हार्दिक पटेल को लेकर भी कहा कि हार्दिक पटेल एक देशभक्त और गांधीवादी नेता है, लेकिन इस बात को भी भूलना नहीं चाहिये, कि ये सरकार अंग्रेज़ों से ज़्यादा बेरहम है. यहाँ किसी की बात को नहीं सुना जाता है.


आचार्य ने गिरते हुए रुपया को लेकर कहा कि डालर के मुक़ाबले रुपया कितना गिर गया,ये सबको पता है, लेकिन साहब ये सरकार कितनी गिर गयी, ये कोई नहीं जानता. अब देश में जनता इस सरकार से ऊब जायेगी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it