गाजियाबाद

गाजियाबाद पुलिस के हत्थे चढ़ा 50 हजार का इनामी बदमाश अजमल पहाड़ी

Arun Mishra
16 Sep 2018 10:40 AM GMT
गाजियाबाद पुलिस के हत्थे चढ़ा 50 हजार का इनामी बदमाश अजमल पहाड़ी
x
गाजियाबाद क्राइम ब्रांच ने 50 हजार के इनामी अजमल उर्फ पहाड़ी को इंदिरापुरम इलाके से शनिवार देर रात गिरफ्तार किया.

गाजियाबाद : दिल्ली-एनसीआर से सटे गाजियाबाद में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने 50 हजार रुपए के इनामी बदमाश अजमल पहाड़ी को गिरफ्तार किया है इस बात का खुलासा आज गाजियाबाद एसएसपी वैभव कृष्ण ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान किया.

गाजियाबाद क्राइम ब्रांच ने 50 हजार के इनामी अजमल उर्फ पहाड़ी को इंदिरापुरम इलाके से शनिवार देर रात गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक वह लूट, डकैती व हत्या के दर्जन भर से ज्यादा मामलों में वांछित चल रहा था. अजमल बिजनौर का रहने वाला है. इसके खिलाफ रंगदारी व संगीन धाराओं में कई और मुकदमे भी दर्ज है. फिलहाल पुलिस की टीम इनामी बदमाश से पूछताछ कर रही है.

बिजनौर पुलिस ने ही इसके खिलाफ 50 हजार का इनाम घोषित कर रखा था. एसएसपी के गाजियाबाद वैभव कृष्ण ने बताया कि आरोपित अजमल, नफीस कालिया गैंग का सदस्य है. बिजनौर के नजीबाबाद में उस पर रंगदारी के तीन मामले दर्ज हैं, जिनमें पुलिस उसकी तलाश कर रही थी.

साल 2012 में वह एक डॉक्टर की हत्या के मामले में जेल गया था. एसएसपी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने उससे उस वक्त धर दबोचा जब वह गाजियाबाद में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में था.

रिपोर्ट : सिंदबाज़ खान

Next Story