गाजियाबाद

गाजियाबाद के लोनी में टेंट की दुकान में लगी आग, मकान से 8 लोगों को निकाला, दो की मौत

Shiv Kumar Mishra
12 Jun 2023 5:22 AM GMT
गाजियाबाद के लोनी में टेंट की दुकान में लगी आग, मकान से 8 लोगों को निकाला, दो की मौत
x

गाजियाबाद के थाना लोनी बॉर्डर के लालबाग क्षेत्र में ग्राउंड फ्लोर पर बने एक टेंट हाउस में भयंकर आग लग गई। जिसमें आग लगने के कारण एक दर्जन लोगों के फंसे होने की जानकारी मिली बाद में अग्निशमन के द्वारा 8 लोगों को दीवार तोड़कर निकाला गया। जिसमें दो महिलाओं की मौत की खबर मिली है।

लोनी में मकान में लगी भीषण आग लाल बाग कॉलोनी में अज्ञात कारणों से लगी। मकान के निचले हिस्से में बने टेंट के गोदाम में आग लगी स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग को मकान में आग लगने की सूचना दी. दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंच कडी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

आग लगने से मकान में मौजूद मां बेटी की धुएं से दम घुटने से मौत हो गई। घर में मौजूद अन्य परिजनों को दूसरे मकान की छत के रास्ते निकाला बाहर गया। मौके पर दमकल की आधा दर्जन गाड़ियों ने पहुंच कडी मशक्कत के बाद आग बुझाई। यह मामला थाना लोनी बॉर्डर क्षेत्र की लाल बाग कॉलोनी का है।

अग्निशमन अधिकारी राहुल पाल ने बताया, थाना लोनी बॉर्डर के लालबाग क्षेत्र में ग्राउंड फ्लोर पर बने एक टेंट हाउस में भयंकर आग लगी थी। अग्निशमन विभाग द्वारा तत्काल आग बुझाते हुए मकान में फंसे 8 लोगों को दीवार तोड़कर रेस्क्यू किया गया तथा 2 महिलाओं को घायल अवस्था अस्पताल पहुंचाया गया। संभवत: कैजुअल्टी हो गयी है।

अरुण चंद्रा


Next Story