गाजियाबाद

गाजियाबाद के पूर्व सांसद सुरेंद्र प्रकाश गोयल का कोरोना से निधन

Shiv Kumar Mishra
14 Aug 2020 4:18 AM GMT
गाजियाबाद के पूर्व सांसद सुरेंद्र प्रकाश गोयल का कोरोना से निधन
x
उनका पार्थिव शरीर दिल्ली से अस्पताल की प्रक्रिया पूरी करने के बाद गाजियाबाद लाया जाएगा.

गाजियाबाद के पूर्व सांसद सुरेंद्र प्रकाश गोयल की कोरोना संक्रमण के चलते दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में मौत हो गई. 27 जुलाई 2020 को सर गंगा राम हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था. उनकी रिपोर्ट 30 जुलाई को आई थी. इलाज में मदद के लिए पूर्व सांसद के बेटे ने राज्य मंत्री अतुल गर्ग से भी फरियाद की थी. आज सुबह 6:30 बजे हॉस्पिटल में उपचार के दौरान उनकी मृत्यु हो गई

इसके बाद राज्य मंत्री अतुल गर्ग ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन सिंह से फोन पर बातचीत करके बेहतर इलाज की व्यवस्था कराने के लिए कहा था. वह पिछले कई दिन से गंगाराम अस्पताल में वेंटिलेटर पर थे. परिवार के अन्य चार सदस्यों का भी कोरोना संक्रमण का इलाज सर गंगा राम अस्पताल में चल रहा है. सुरेंद्र प्रकाश गोयल ने पार्षद से लेकर सांसद बनने तक का राजनीतिक क्षेत्र में लंबा सफर तय किया था.

सुरेंद्र गोयल सिटी बोर्ड के चेयरमैन भी रहे, सांसद और विधायक भी रहे. उनके निधन से गाजियाबाद के कांग्रेसियों और व्यापारियों में भी शोक की लहर है. कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव त्यागी के निधन के बाद अब कांग्रेस के कद्दावर नेता के निधन से जनपदवासी बेहद दुखी हैं. राजीव त्यागी भी गाजियाबाद के निवासी थे. उनका पार्थिव शरीर दिल्ली से अस्पताल की प्रक्रिया पूरी करने के बाद गाजियाबाद लाया जाएगा.


Next Story