Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > गौरव चंदेल की लूटी कार 9 दिन बाद मिली,पुलिस के हाथ लग सकते हैं कुछ अहम सुराग?

गौरव चंदेल की लूटी कार 9 दिन बाद मिली,पुलिस के हाथ लग सकते हैं कुछ अहम सुराग?

 Sujeet Kumar Gupta |  15 Jan 2020 7:35 AM GMT  |  नई दिल्ली

गौरव चंदेल की लूटी कार 9 दिन बाद मिली,पुलिस के हाथ लग सकते हैं कुछ अहम सुराग?

गाजियाबाद। गाजियाबाद के बहुचर्चित गौरव चंदेल मर्डर केस में पुलिस ने 9 दिन बाद चंदेल की कार बरामद कर ली है. ये कार घटनास्थल से 40 किलोमीटर दूर खड़ी थी. पुलिस ने गाजियाबाद के मसूरी से ये कार बरामद की है. पुलिस को उम्मीद है कि कार से कुछ सुराग मिल सकते हैं. अपराधियों ने 6 जनवरी को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गौरव चंदेल की हत्या कर दी थी. इस हत्याकांड में पुलिस के हाथ अबतक खाली हैं।

चंदेल की हत्या मामले में अब तक 100 से ज्यादा लोगों से पूछताछ हो चुकी है। कई जगह सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी चेक की गई, लेकिन मंगलवार तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला। जांच टीम ने अब गौरव के करीबियों की लिस्ट तैयार करने में जुटी है। उनकी कंपनी के कर्मचारियों के साथ ही रिश्तेदारों से भी पूछताछ होगी।

अब गौरव के नजदीकी लोगों से भी पूछताछ की तैयारी है। इसमें उनकी कंपनी के कर्मचारी से लेकर तमाम उन लोगों से पूछताछ होगी जो कुछ दिनों से उनके टच में थे। घटनास्थल के आसपास रहने वालों और कुछ बदमाशों से अब तक पूछताछ की गई है। बताया जाता है कि कई गैंग के बदमाशों से भी पुलिस ने इस केस में मदद मांगी है। हत्याकांड का पर्दाफाश करना खाकी के साख का सवाल बना हुआ है वारदात के पर्दाफाश के लिए पुलिस ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है, लेकिन अभी तक केस का पर्दाफाश नहीं हो सका है।

बतादें कि सर्जिकल इक्यूपमेंट बनाने वाली गुरुग्राम स्थित 3एम इंडिया लिमिटेड कंपनी के रीजनल मैनेजर गौरव चंदेल (40) की पिछले सप्ताह सोमवार रात बदमाशों ने हरनंदी किनारे गोली मारकर हत्या के बाद उनकी सेल्टोस कार लूटकर फरार हो गए थे। मूलरूप से कानपुर निवासी गौरव चंदेल गौर सिटी के पांचवें एवेन्यू में पत्नी, बेटा व मां के साथ रहते थे। छह जनवरी की रात गौरव गुरुग्राम स्थित कंपनी से घर लौट रहे थे।

रात करीब 10 बजकर 22 मिनट पर उनकी पत्नी प्रीति चंदेल ने उन्हें फोन किया तो उन्होंने कहा कि पर्थला चौक के पास पहुंच चुके हैं व पांच मिनट में घर पहुंच रहे हैं। फिर सुबह करीब सवा चार बजे गौरव चंदेल का हरनंदी के पास स्थित स्टेडियम किनारे सर्विस रोड पर उनका शव मिला था। बदमाश उनकी किया सेल्टोस कार, दो मोबाइल, लैपटॉप सहित अन्य सामान लूट ले गए थे। सिर में दो गोली मारकर गौरव की हत्या हुई थी।



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it