गाजियाबाद

25 हजार का इनामी बदमाश'चूहा' गिरफ्तार, कई थानों में दर्ज हैं 32 संगीन मामले

25 हजार का इनामी बदमाशचूहा गिरफ्तार, कई थानों में दर्ज हैं 32 संगीन मामले
x

बुलंदशहर के गुलावठी कोतवाली पुलिस ने 25 हजार के एक इनामी टॉप टेन बदमाश को गाजियाबाद से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही से एक तमंचा व जिंदा कारतूस बरामद किये हैं।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि चूहा गाजियाबाद में अपने साथी के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देने की तैयारी कर रहा था। मुखबिर की सूचना पर सनोटा पुलिस चौकी प्रभारी अशोक कुमार ने वहां दबिश दिया। मौके से जब्बार उर्फ चूहा निवासी गांव चिड़ावक थाना गुलावठी दबोचा गया, उसका साथी फरार हो गया।

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि जब्बार उर्फ चूहा गुलावठी कोतवाली क्षेत्र से वांछित चल रहा था। गांव चिड़ावक में स्थित अपने घर से फरार था। जब्बार उर्फ चूहा समय-समय पर ठिकाने बदल देता था। जिसके चलते पुलिस को उसकी पूरी जानकारी नहीं मिल पाती थी। उन्होंने बताया कि जब्बार को चूहा नाम उसके साथियों ने दिया था।

लूट, हत्या के प्रयास में मुकदमा

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि आरोपी जब्बार उर्फ चूहा पर गुलावठी, अनूपशहर, जहांगीराबाद, बुलंदशहर कोतवाली देहात, औरंगाबाद समेत अन्य थानों में लूट, हत्या के प्रयास, चोरी, गोवध अधिनियम, पशु क्रूरता अधिनियम, गैंगस्टर एक्ट, आर्म्स एक्ट आदि के 32 संगीन मामले दर्ज हैं।


सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story