Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > गाजियाबाद: इंदिरापुरम में छात्रा ने ट्यूशन टीचर पर लगाया ये गंभीर आरोप

गाजियाबाद: इंदिरापुरम में छात्रा ने ट्यूशन टीचर पर लगाया ये गंभीर आरोप

 Special Coverage News |  4 Sep 2018 8:50 AM GMT  |  गाजियाबाद

गाजियाबाद: इंदिरापुरम में छात्रा ने ट्यूशन टीचर पर लगाया ये गंभीर आरोपसांकेतिक तस्वीर

ध्रुव भारद्वाज

गाज़ियाबाद/ट्रांस हिंडन। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वसुंधरा में रहने वाली एक छात्रा ने अपने ट्यूशन टीचर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। पुलिस छात्रा के ट्यूशन मौजूद अन्य बच्चों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया की छात्रा उस दिन ट्यूशन ही नहीं आई थी। फिलहाल इंदिरापुरम पुलिस मामले की जांच कर रही है। छात्रा वसुंधरा में अपने परिवार के साथ रहती है। वह पास ही में एक प्राइवेट टीचर से ट्यूशन पढती है।

रोजाना की तरह वह तय समय पर अपने घर से ट्यूशन के निकली थी, लेकिन ट्यूशन समाप्त होने के लगभग एक घन्टे बाद वह अपने घर वापस पहुंची तो उसके कपडे अस्त-व्यस्त थे। जिन्हें देखकर परिजनों को कुछ शक हुआ। जिसके बाद परिजनों ने उससे पूछताछ की उसका बताया कि उसके ट्यूशन टीचर ने उसके साथ छेड़छाड़ की है। जिसके बाद परिजनों ने इस की इंदिरापुरम पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने तुरन्त कार्रवाई करते हुए कोचिंग सेंटर आरोपी टीचर को हिरासत में ले लिया और वहां मौजूद अन्य छात्र व छात्राओं से पूछताछ की। तो उन्होंने बताया कि छात्रा ट्यूशन नहीं आई।

फिलहाल पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है।जांच पूरी होने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it