गाजियाबाद

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद मे 25 लाख रुपये की पेट्रोल पंप से लूट

Shiv Kumar Mishra
28 March 2022 10:31 AM GMT
Ghaziabad Crime News:
x

गाजियाबाद मे पेट्रोल पंप से लूटकर भागे बदमाश 

Ghaziabad Crime News: ग़ाज़ियाबाद : बदमाशो के हौसले किस कदर बुलंद है इसका अंदाजा मसूरी थाना क्षेत्र के गोविंदपुरम रॉड नंबर 3 पर पेट्रोलपंप कर्मियों से 25 लाख की लूट की घटना से लगाया जा सकता है। हथियारों के बल पर फायरिंग करते हुए बदमाशी ने लूट को घटना की हैं।

डासना के NH 9 पर स्थित अरिहंत फिलिंग सेंटर के कर्मचारी तीन दिन की बिक्री का कैश गोविंदपुरम के एचडीएफसी बैंक में जमा कराने जा रहे थे। जैसे ही वो गोविंदपुरम में बी- ब्लॉक के पास पहुँचे। तभी 2 बाइक पर सवार होकर आए 4 बदमाशो ने बाइक लगाकर बाइक रोक ली और फिर कैश का बैग छीनने लगे। बैग छीनने का विरोध करने पर बदमाशों ने एक के बाद एक 3 फायर किए जिसके बाद बदमाश बैग छीन कर फरार हो गए। बैग छीनने के दौरान बैग का तना भी सुपरवाइजर सनी शुक्ला के हाथ मे रह गया।

घटना की जानकारी पुलिस को डायल 112 ले जरिये मिली है। मौके पर गाज़ियाबाद के एसएसपी पवन कुमार समेत और एसपी देहात पहुँचे। जिन्होंने मौका मुआयना किया है। एसएसपी ने घटना के सम्बंध में जल्द खुलासे की बात कही हैं।

अरिहंत पेट्रोल पंप पर बतौर सुपरवाइजर तैनात सनी शुक्ला और उसके साथ बाइक चला रहे पप्पू कामत ने शुक्रवार, शनिवार और रविवार की सेल का पैसा बैंकिंग के लिए जमा कराने निकले थे। लूटेरे पेट्रोल पंप से ही यूनकी रेकी कर रहे थे। सुनसान सड़क पर मौका मिलते ही उन्होंने लूट की घटना को अंजाम दिया है। बदमाश स्प्लेंडर और अपाचे बाइक पर सवार थे।

बाइक पर आ रहे पेट्रोल पंप के दूसरे कर्मचारियो ने वीडियो किया रिकॉर्ड,पुलिस वीडियो के आधार पर बाइक के नंबर की कर रही पड़ताल।

जिस बाइक पर कैश जा रहा था, उसी के पीछे पेट्रोल पंप के मैनेजर रितेश त्यागी और ऋषभ नाम के कर्मचारी भी बाइक के पीछे थे। लेकिन जैसे ही उन्होंने बदमाशों द्वारा बाइक को रोके जाने और लूटपाट और फायरिंग करते हुए देखा।

उन्होंने पीछे रहते हुए मोबाइल से वीडियो रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया। वीडियो रिकॉर्डिंग में बदमाश साफ दिखाई दे रहे हैं और उनके बाइक नंबर प्लेट भी काफी हद तक पढ़े जा रहे हैं। पुलिस वीडियो के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गई है ।

एसएसपी ने बताया कि बदमाशों की तलाश में जिले के सभी नाकों पर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी गई है। वारदात के खुलासे के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं।

अरुण चंद्रा की रिपोर्ट

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story