गाजियाबाद

गाजियाबाद पुलिस ने वायरल वीडियो के कुछ घंटों में ही सात आरोपी गिरफ्तार कर जेल भेजे!

Special Coverage News
11 Sep 2018 3:37 PM GMT
गाजियाबाद पुलिस ने वायरल वीडियो के कुछ घंटों में ही सात आरोपी गिरफ्तार कर जेल भेजे!
x

आज मंगलवार दिनांक 11 सितंबर को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ. जिसमें डासना रोड पर दो पक्षों में बुरी तरीके से मारपीट को दर्शाया जा रहा था .यद्यपि इन दोनों पक्षों में ने किसी ने भी इस सम्बन्ध में पुलिस को कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई थी.


परन्तु इस घटना का संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गाजियाबाद के निर्देशानुसार पुलिस की तरफ से ही इस प्रकरण में वीडियो में मारपीट कर रहे व्यक्तियों के विरुद्ध थाना मसूरी मु0अ0सं0 995 /18 धारा 147 /148 /323 /307 भादवि एवं 7 कि0लो0एक्ट0 का अभियोग 15-20 व्यक्तियों के खिलाफ पंजीकृत कराया गया एवं प्रभारी निरीक्षक को शीघ्र-अतिशीघ्र इस मामले में अभियुक्तों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए .


प्रभारी निरीक्षक मसूरी के द्वारा तत्परता से कुछ ही देर में 7 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया जिसमें 5 व्यक्ति डासना टोल कर्मी है एवं 2 व्यक्ति ग्राम खिचड़ा थाना मसूरी के निवासी हैं .

गिरफ्तार किये गए अभियुक्तों के नाम :

1 . समीम पुत्र इलिआस ग्राम तातौली थाना बिनौली बागपत

2 . वैभव सिंह पुत्र राकेश निवासी ग्राम जीतीपुर थाना बुकलिया बस्ती

3 . अभय सिंह पुत्र राणाराज सिंह निवासी ग्राम बनौरा थाना शहजनवां गोरखपुर

4 . फहीम पुत्र नईम थाना कुशलिया मसूरी गाजियाबाद

5 . वसीम पुत्र शमशेर अहमद कस्बा वथाना मसूरी गाजियाबाद


दो और व्यक्ति भी गिरफ्तार किये गए. यह आरोपी वीडियो वायरल होने के महज कुछ घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर लिए गए. इतनी जल्दी कार्यवाही पर आम जनता का एक बार फिर पुलिस की कारयवाही पर विश्वास बड़ा है.


इस घटना पर एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि जिले में किसी भी तरह की गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं की जायेगी. जिससे कानून वयवस्था का उल्ल्घन होता हो. या जिससे आम जनता को परेशानी होती हो इसलिए अपराधी कोई भी और कितना भी सशक्त हो उसे जेल भेजा जाएगा. इस घटना में सात आरोपी गिरफ्तार किये जा चुके है जबकि कुछ आरोपी अभी गिरफ्तार करने है. जिन्होंने यह गुंडई दिखाई है.

Next Story