Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > गाजियाबाद: सूटकेस में मिली महिला की लाश की हुई शिनाख्त, ससुराल वालों पर मारने का शक

गाजियाबाद: सूटकेस में मिली महिला की लाश की हुई शिनाख्त, ससुराल वालों पर मारने का शक

गाजियाबाद में सोमवार सुबह एक सूटकेस में महिला की लाश मिलने से हड़कंप मच गया था. पुलिस के लिए सबसे बड़ी चुनौती लाश की शिनाख्त थी. पुलिस की तत्परता और सोशल मीडिया के इस्तेमाल से पुलिस ने उस मृत महिला की पहचान कर ली है.

 Shiv Kumar Mishra |  28 July 2020 3:49 AM GMT  |  गाजियाबाद

गाजियाबाद: सूटकेस में मिली महिला की लाश की हुई शिनाख्त, ससुराल वालों पर मारने का शक
x

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में सोमवार सुबह एक सूटकेस में महिला की लाश मिलने से हड़कंप मच गया था. पुलिस के लिए सबसे बड़ी चुनौती लाश की शिनाख्त थी. पुलिस की तत्परता और सोशल मीडिया के इस्तेमाल से पुलिस ने उस मृत महिला की पहचान कर ली है.

जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह थाना साहिबाबाद क्षेत्र में दशमेश कॉलोनी के पास एक सूटकेस में एक अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ था. जिसके संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक व अन्य अधिकारियों द्वारा मौका मुआयना किया गया था. इसके साथ ही मौके पर ही जांच के लिए टीमें भी बनायी गयी थीं. इसी क्रम में पुलिस द्वारा सोशल मीडिया पर भी मृतका का फोटो और एक संदेश वायरल किया गया था. खुद एसएसपी कलानिधि नैथानी द्वारा आसपास के राज्यों और पड़ोसी जनपदों के करीब 15 वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों और डीसीपी से संपर्क किया गया था.

पुलिस द्वारा सोशल मीडिया के करीब 1500 वॉट्सएप ग्रुप में, फेसबुक व ट्विटर पर यह जानकारी अपलोड की गई थी. जिसकी वजह से दिल्ली में उत्तम नगर में रहने वाले मृतका के दूर के रिश्तेदार ने वॉट्सएप मैसेज व फोटो देखकर उसकी पहचान की और मृतका के परिजनों से संपर्क किया. मृतका के परिजनों ने फोटो और मैसेज देखकर शव की शिनाख्त बरीशा पुत्री जफर अली निवासी मोहल्ला नसीरा कस्बा जलाली, थाना हरदुआगंज, अलीगढ़ और ससुराल मोहल्ला इस्लामनगर, थाना कोतवाली नगर, बुलंदशहर बताया है.

गाजियाबाद पुलिस को अपनी पड़ताल में पता चला है कि महिला के मायके वालों ने थाना कोतवाली नगर बुलंदशहर में 25 तारीख को दहेज हत्या के संबंध में तहरीर दी थी. इस मामले में आगे की विवेचनात्मक कार्रवाई चल रही है. इस प्रकार यह पूरा मामला जनपद बुलंदशहर और अलीगढ़ से संबंधित निकला.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it