गाजियाबाद

गाजियाबाद में पत्रकार को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती, पांच आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Arun Mishra
21 July 2020 4:40 AM GMT
गाजियाबाद में पत्रकार को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती, पांच आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
x
घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है?

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में पत्रकार पर बीच सड़क गोली चलाने की वारदात सामने आई है. पत्रकार विक्रम जोशी को कुछ बदमाशों ने 20 जुलाई की रात गोली मार दी. पत्रकार की भांजी के साथ छेड़छाड़ को लेकर कुछ दिन पहले ही थाने में तहरीर दी गई थी. विक्रम जोशी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि जोशी सड़क पर खड़े थे, जब अचानक से बाइक पर सवार कुछ लोग आते हैं और उनसे मारपीट करने लग जाते हैं. इसके बाद, गोली मारकर बदमाश मौके से फरार हो जाते हैं. इस सीसीटीवी फुटेज में विक्रम जोशी अपनी दो बेटियों के साथ मोटरसाइकिल से जा रहे थे. तभी बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और गोली मारी.

पत्रकार के भाई, अनिकेत जोशी ने बताया कि छेड़छाड़ मामले में पुलिस में एप्लीकेशन दी गई थी, पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया लेकिन इसमें कोई गिरफ्तारी नहीं हुई.

पुलिस ने पांच को किया गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गाजियाबाद एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि पुलिस को इस मामले में कुछ सुराग और जानकारी मिली हैं.



Next Story